scriptप्रेमिका के भाई ने दिन दहाड़े की युवक की हत्या | youth killed her sister lover | Patrika News

प्रेमिका के भाई ने दिन दहाड़े की युवक की हत्या

locationअहमदाबादPublished: Feb 20, 2018 10:15:28 pm

Submitted by:

Nagendra rathor

आरोपी युवक गिरफ्तार, गैलेक्सी सिनेमा के पास हुई घटना

hitesh patani
अहमदाबाद. शहर के सरदारनगर इलाके में मंगलवार को दिन दहाड़े एक युवक की हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को हिरासत में ले लिया है। प्रेम प्रकरण के चलते हत्या होने का प्राथमिक जांच में खुलासा हुआ है। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हुआ है।
पुलिस के अनुसार यह घटना मंगलवार को गैलेक्सी सिनेमा के पास हुई। यहां पर हितेश उर्फ विक्रम पटणी (22) नाम के एक युवक की दिन दहाड़े एक अन्य युवक ने एक के बाद एक कई वार करके हत्या कर दी।
वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एच.बी.झाला ने बताया कि प्रेम प्रकरण के चलते हितेश की हत्या होने का खुलासा प्राथमिक जांच में हुआ है। आरोपी युवक कल्पेश पटणी (१८) को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।
जांच में सामने आया कि हितेश और कल्पेश की बहन एक दूसरे से प्रेम करते हंै। करीब पांच महीने पहले हितेश अपनी प्रेमिका को लेकर घर से फरार भी हो गया था। यह बात कल्पेश को पसंद नहीं आई। इसको लेकर दोनों परिवारों के बीच काफी विवाद भी हुआ था। कुछ समय के बाद दोनों वापस तो आ गए। लेकिन कल्पेश की नाराजगी कम नहीं हुई। उसने हितेश की हत्या की साजिश रचते हुए मंगलवार को उसने नरोडा गैलेक्सी के पास हितेश पर चाकुओं से वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया।
प्रत्यक्ष दर्शियों का कहना है कि हत्या के दौरान मौजूद किसी भी लोगों ने मदद को हाथ नहीं बढ़ाया। जिससे हितेश की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। इसमें आरोपी युवक मौके पर ही जमीन पर पड़ा दिखाई दे रहा है। आपसी हाथापाई के दौरान उसके भी चोटिल होने की बात सामने आई है। दो पुलिसकर्मी उसे पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं।
वैसे इससे पहले भी सरदारनगर में दिन दहाड़े युवक की हत्या करने की घटना प्रकाश में आ चुकी है। उस समय पूरी घटना पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई थी। आरोपियों ने दिन दहाड़े युवक पर तीक्ष्ण हथियारों से वार करके उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर जांच करते हुए ऑटो रिक्शा में भागे आरोपियों को धर दबोचा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो