scriptनिजी अस्पताल में कार्यरत युवक 22 दिन से लापता | Youth working in private hospital, missing from 22 days | Patrika News

निजी अस्पताल में कार्यरत युवक 22 दिन से लापता

locationअहमदाबादPublished: Jan 06, 2019 11:22:14 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

चिकित्सक के हाथों कार में पिटाई का वीडियो वायरल, चिकित्सक सहित तीन लोग हिरासत में

missing

निजी अस्पताल में कार्यरत युवक 22 दिन से लापता

राजकोट. शहर में लाइफ केयर अस्पताल में कार्यरत एक युवक पिछले 22 दिन से लापता होने के साथ ही अस्पताल के चिकित्सक व अन्य के हाथों कार में युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। युवक के परिजनों ने इस मामले में चिकित्सक पर आरोप लगाया है।
सूत्रों के अनुसार गिर सोमनाथ जिले की सूत्रापाडा तहसील के प्रांसली गांव निवासी व राजकोट में लाइफ केयर अस्पताल में कार्यरत युवक मयुर मोरी पिछले 22 दिन से लापता है। अस्पताल के चिकित्सक डॉ. श्याम राजाणी के अलावा राजु सहित चार लोगों के हाथों कार में बंधक बनाकर युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ।
वायरल वीडियो में मयुर की पिटाई के साथ ही चीखों की आवाज सुनाई दे रही है। इसके अलावा वह सत्य बोल रहा है, राजुभाई उसे छोड़ दें, एक व्यक्ति को तलाक की बात करते दिखाया गया है। इस संबंध में बी डिविजन थाने की टीम ने डॉ. श्याम राजाणी सहित तीन लोगों को हिरासत में लिया है। शहर पुलिस उपायुक्त रवि मोहन सैनी ने बी डिविजन थाने पर पहुंचकर तीनों को अलग-अलग रखकर पूछताछ शुरू की। वीडियो में दर्शाए राजु की खोजबीन शुरू की गई है।
प्रारंभिक पूछताछ में डॉ. श्याम राजाणी ने कबूल किया कि मयुर पिछले पांच वर्ष से अस्पताल में काम करता था। मयुर के कारण डॉ. श्याम व पत्नी करिश्मा के संबंध बिगडऩे के चलते दोनों का तलाक हो गया। डॉ. श्याम राजाणी ने मयुर को तलाक के लिए जिम्मेदार बताया है। चिकित्सक को शंका है कि पत्नी को अन्य युवतियों के साथ अवैध संबंध के बारे में मयुर ने जानकारी दी।
इधर, मयुर के परिवारजनों ने आरोप लगाया है कि उनके पुत्र के लापता होने में डॉ. श्याम राजाणी का हाथ है। गौरतलब है कि डॉ. श्याम राजाणी ने करिश्मा से पिछली 9 दिसंबर 2012 को विवाह किया था। अन्य युवतियों से अवैध संबंध का पता लगने के कारण दोनों का तलाक हो गया। पूर्व में गर्भ परीक्षण के मामले में डॉ. श्याम राजाणी पकड़ा गया था। बी डिविजन थाने की टीम जांच में जुटी है।
चिकित्सक के पास डिग्री नहीं
शहर पुलिस उपायुक्त रवि मोहन सौनी ने पत्रकारों को रविवार को बताया कि शहर के लाइफ केयर अस्पताल के चिकित्सक डॉ. श्याम राजाणी के पास डॉक्टर की डिग्री नहीं है। पूछताछ में कबूल किया है कि बीएचएमएस का अध्ययन किया है। वह डॉक्टर की डिग्री के बगैर ही फिजीशियन के तौर पर अस्पताल संचालित कर रहा है। मयुर के बारे में पूछताछ जारी है, वह माता-पिता की इकलौती संतान है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो