पहले दिन आए 1  करोड़ 11  लाख रुपए

श्री राम मंदिर निर्माण निधि समर्पण समिति धौलपुर की ओर से श्रीराम मंदिर के लिए निधि संग्रह अभियान का शुभारंभ भार्गव वाटिका में प्रभु श्रीराम के समक्ष दीप प्रज्वलित कर किया गया। राम मंदिर निर्माण के लिए लोगों में जबरदस्त उत्साह है। शनिवार से शुरू हुए निधि समर्पण अभियान में पहले दिन एक करोड़ ११ लाख राशि एकत्रित हुई।

By: Dilip

Published: 18 Jan 2021, 12:32 AM IST

श्रीराम मंदिर निर्माण

धौलपुर. श्री राम मंदिर निर्माण निधि समर्पण समिति धौलपुर की ओर से श्रीराम मंदिर के लिए निधि संग्रह अभियान का शुभारंभ भार्गव वाटिका में प्रभु श्रीराम के समक्ष दीप प्रज्वलित कर किया गया। राम मंदिर निर्माण के लिए लोगों में जबरदस्त उत्साह है। शनिवार से शुरू हुए निधि समर्पण अभियान में पहले दिन एक करोड़ ११ लाख राशि एकत्रित हुई। सर्वाधिक धनराशि गुप्त दान एवं डॉ. विजय सिंह ने दी।

जिले में 15 करोड़ जुटाने का लक्ष्य रखा गया है। क्षेत्रीय प्रचारक निम्बाराम ने कहा कि लंबे संघर्ष के बाद श्री राम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण का अवसर आया है। यह राष्ट्र मंदिर देश में हिंदू समाज की धार्मिक व सांस्कृतिक आस्था का केंद्र बनेगा। देश के सभी लोग भगवान राम के वंशज हैं। जाति, संप्रदाय, धर्म, राजनीतिक विचारधारा से परे होकर मंदिर निर्माण के लिए समर्पण निधि देनी चाहिए। अध्यक्षता संत राजेश चैतन्य और विष्णु दास ने की। विष्णु दास, राजेश चेतन, अशोक शर्मा, मोती लाल मीणा, हरिनिवास प्रधान, रमेश गोयल, श्यामा देवी, ठाकुर चंदन सिंह, अनूप गुप्ता, पुरुषोत्तम शर्मा, रामअख्त्यार, नरेंद्र त्यागी ने क्षेत्र प्रचारक निम्बाराम के समक्ष निधि समर्पण की घोषणा की। कुछ लोगों ने मौके पर चेक सौंपा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned