scriptबैंककर्मी के सूने मकान से 25 तोला सोने के आभूषण, नकदी चोरी | 25 tola of gold ornaments, cash stolen from bank worker's house | Patrika News

बैंककर्मी के सूने मकान से 25 तोला सोने के आभूषण, नकदी चोरी

locationअजमेरPublished: Oct 25, 2021 01:10:15 am

Submitted by:

manish Singh

चन्दवरदाई नगर हरिओम कॉलोनी में दिनदहाड़े वारदात

बैंककर्मी के सूने मकान से 25 तोला सोने के आभूषण, नकदी चोरी

बैंककर्मी के सूने मकान से 25 तोला सोने के आभूषण, नकदी चोरी,बैंककर्मी के सूने मकान से 25 तोला सोने के आभूषण, नकदी चोरी,बैंककर्मी के सूने मकान से 25 तोला सोने के आभूषण, नकदी चोरी

अजमेर.

चन्दवरदाई नगर हरिओम कॉलोनी में चोर दिनदहाड़े बैंक कर्मचारी के मकान के ताले तोड़कर चोरी की वारदात अंजाम दे गए। चोर मकान से नकदी के अलावा करीब 25 तोला सोने के आभूषण चुरा ले गए। परिवार शाम को घर लौटा तो चोरी का पता चला। रामगंज थाना पुलिस ने रिपोर्ट पर चोरी का मामला दर्ज किया है।
हरिओम कॉलोनी गली नम्बर 3 निवासी सोहनलाल सुनारीवाल ने बताया कि वह रविवार सुबह 9.30 बजे परिवार के साथ पहाडग़ंज स्थित अपने पुश्तैनी मकान पर चला गया। शाम साढ़े 6 बजे घर लौटा तो मकान के ताले टूटे मिले। चोर गिरोह इत्मिनान से चोरी की वारदात अंजाम दे गए। चोर अलमारी के लॉकर को तोड़कर करीब 25-30 तोला सोने के आभूषण व 50 हजार रुपए की नकदी चोरी कर ले गए। सूचना पर रामगंज थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद पीडि़त की रिपोर्ट पर चोरी का मुकदमा दर्जकर अनुसंधान शुरू कर दिया। पुलिस क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में जुटी है।
रैकी कर दी वारदात अंजाम

सुनारीवाल ने बताया कि चोर संभवत: रैकी कर मकान के मुख्यद्वार का ताला तोड़कर दाखिल हुए। अन्दर से दरवाजा बंद कर कमरों की तलाशी ली और कीमती सामान समेटा। चोर जाते समय बैडरूम के पीछे का दरवाजा खोलकर निकल गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो