राजस्थान में अपराधी बेखाैफ, आंखों में मिर्ची झोंक तलवार की नोक पर लूट ले गए नोटों से भरा बैग

राजस्थान में अपराधी बेखाैफ, आंखों में मिर्ची झोंक तलवार की नोक पर लूट ले गए नोटों से भरा बैग

Santosh Kumar Trivedi | Publish: Apr, 17 2018 04:36:58 PM (IST) Ajmer, Rajasthan, India

पुष्करगंज के निकट चाय के व्यापारी की आंखों में मिर्ची झोंककर तलवार की नोक पर तीन युवक नोटों से भरा बैग लूट ले गए।

ब्यावर (अजमेर)। शहर के चांग-चितार रोड स्थित पुष्करगंज के निकट चाय के व्यापारी की आंखों में मिर्ची झोंककर तलवार की नोक पर तीन युवक नोटों से भरा बैग लूट ले गए। बैग में करीब 5 लाख रुपए बताए जा रहे हैं। व्यापारी चांगगेट स्थित दुकान बंद कर नंदनगर स्थित घर लौट रहा था।

पुलिस के अनुसार नंदनगर निवासी चंद्रप्रकाश पमनानी सोमवार रात दुकान बंद कर मुनीम जीतू के साथ स्कूटर पर घर लौट रहा था। वह चांग-चितार रोड पुष्करगंज के निकट पहुंचा ही था कि मोपेड पर आए तीन युवकों में से एक ने आंख में मिर्ची डाल दी, जबकि दूसरा युवक बैग छीनकर भाग छूटा।

व्यापारी ने मुनीम के साथ तीसरे युवक को पकडऩे का प्रयास भी किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। व्यापारी पमनानी के अनुसार बैग में करीब पांच लाख रुपए थे। मामले की सूचना मिलने पर शहर थानाधिकारी यशवंत सिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और वारदात की जानकारी ली। उन्होंने अलग-अलग पुलिस दल बनाकर आरोपितों की तलाश शुरू की।

वारदात के दौरान गिर गई मयान
वारदात के दौरान एक आरोपित के हाथ में तलवार थी। छीना-झपटी के दौरान मयान वहीं गिर गई, जबकि तलवार लेकर आरोपित भाग गए। पुलिस को मौके पर मयान एवं आंखों में झोंकी मिर्ची पड़ी मिली हैं।

सीसीटीवी कैमरे में कैद
पुष्कर गंज में जिस स्थान पर वारदात को अंजाम दिया गया, वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में वारदात कैद हो गई। इसमें छीना झपटी, आंखों में मिर्च झोंकते एवं आरोपित व्यापारी के पीछे भागते नजर आ रहे हैं। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपितों की तलाश में जुटी है।

बैग से उड़े नोट सड़क पर बिखरे
वारदात के बाद भाग रहे आरोपितों के बैग से नोट सड़क पर गिरने लगे। रात्रि गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों ने संदेह होने पर आरोपितों का पीछा भी किया, लेकिन वे गलियों में होकर भाग निकले।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned