scriptपुष्कर में दलित की हत्या के आरोपी अजमेर के मॉस्ट वांटेट में शुमार | 4 accused in the murder of Dalit are among the most wanted | Patrika News
अजमेर

पुष्कर में दलित की हत्या के आरोपी अजमेर के मॉस्ट वांटेट में शुमार

जिले के टॉप 10 पर है 10 हजार से 2 हजार तक का ईनाम, 4 फरार वांछितों पर 2-2 हजार का इनाम

अजमेरJun 02, 2021 / 03:04 am

manish Singh

पुष्कर में दलित की हत्या के आरोपी अजमेर के मॉस्ट वांटेट में शुमार

पुष्कर में दलित की हत्या के आरोपी अजमेर के मॉस्ट वांटेट में शुमार

अजमेर. पुलिस अधीक्षक जगदीशचन्द्र शर्मा ने दलित युवक की हत्या के मामले में वांछित 4 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए मंगलवार को 2-2 हजार रुपए के इनाम की घोषणा की है। आरोपियों की पुलिस को करीब साढ़े 4 साल से तलाश है।
एसपी शर्मा के मुताबिक आरोपियों में साल 2016 में पुष्कर थाने में दर्ज दलित की हत्या, मारपीट व अपशब्दों से प्रताडि़त किए जाने के मामले में फरार अजमेर मूंदड़ी मोहल्ला निवासी किशोर छबलानी, देवनगर निवासी ओमप्रकाश गुर्जर, महेन्द्र सिंह गुर्जर व गुमान सिंह वांछित हैं। आरोपियों की सूचना देने व गिरफ्तारी में सहयोग करने वाले को 2-2 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा। जानकारी के अनुसार जमीन विवाद में आरोपियों ने रामेश्वर भांभी के साथ मारपीट करते हुए अपशब्दों से प्रताडि़त किया था। रामेश्वर की इलाज के दौरान मौत हो गई। इन्स पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया।
जिले के टॉप 10 वांछित
एसपी शर्मा के मुताबिक जिले के टॉप 10 वांछितों में क्रिश्चियन गंज थाने का विक्रम शर्मा हत्याकांड के मुख्य आरोपी आकाश सोनी पर दस हजार व 2 हजार, वरुण चौधरी पर दस हजार व 2 हजार का इनाम है। वहीं भिनाय थाने के चन्दू बंजारा पर 5 हजार, क्रिश्चियनगंज थाने के बोराज संजय नगर निवासी रोशन रेगर पर 2 हजार, श्रीनगर थाने क सज्जन सिंह पर 2 हजार, ब्यावर सिटी के अभय सांखला पर एक हजार रुपए का इनाम है। वहीं पुष्कर थाने के किशोर छबलानी, देवनगर निवासी ओमप्रकाश गुर्जर, महेन्द्र सिंह गुर्जर व गुमान सिंह पर 2-2 हजार रुपए का इनाम घोषित है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो