scriptRajasthan Crime : छात्रा से सामूहिक बलात्कार के 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार | 4 accused of gang rape of a student arrested | Patrika News
अजमेर

Rajasthan Crime : छात्रा से सामूहिक बलात्कार के 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपियों को दबोचा, पीडि़ता के पुलिस ने दर्ज किए बयान, करवाया मेडिकल

अजमेरJun 27, 2024 / 08:55 pm

manish Singh

छात्रा से सामूहिक बलात्कार के 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

छात्रा से गैंगरेप के आरोप में क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस की गिरफ्त में आए चार आरोपी।

अजमेर. रोजगार की तलाश में शहर आई छात्रा से पहचान और हमदर्दी जताकर गैंगरेप के चार आरोपियों को क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने त्वरित अनुसंधान करते हुए गुरुवार शाम गिरफ्तार कर लिया। पीडि़ता ने एक दिन पहले आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। पुलिस ने पीडि़ता के बयान व अनुसंधान के बाद आरोपियों को 24 घंटे में दबोच लिया। पुलिस आरोपियों से गहनता से पड़ताल में जुटी है।

वृत्ताधिकारी रूद्र प्रकाश शर्मा ने बताया कि डीडवाना-कुचामन से रोजगार की तलाश में आई पीडि़ता छात्रा से गैंगरेप के मामले में डीडवाना-कुचामन परबतसर पीपलाद हाल पुरानी चौपाटी प्रियांशी रेजीडेंसी में रहने वाले गिरधारी चौधरी(24), पीलवा टापरवाड़ा निवासी सुनिल पुनिया उर्फ राहुल चौधरी(25), रूपनगढ़ उजोली हाल पंचशील नगर निवासी संदीप राजपुरोहित उर्फ राजवीर(23) व अजमेर बड़ी नागफनी निवासी हिमांशु मेहरा उर्फ हेमू(24) को गिरफ्तार किया।

पड़ताल में आया कि गिरधारी चौधरी की पीडि़ता का पहले से पहचान थी। होटल में हाउस किपिंग की नौकरी छूटने के बाद आरोपी गिरधारी ने पीडि़ता से हमदर्दी दिखाते हुए दोस्त के फ्लैट में अलग से कमरे में रखने का झांसा दिया लेकिन आरोपी ने उसे अपने दोस्त के कमरे में रखा। इसके बाद उन्होंने 15 जून को पीडि़ता के साथ सामूहिक बलात्कार किया। आरोपियों ने उसको बंधक बनाकर रखा। प्रकरण के अनुसंधान व आरोपियों की गिरफ्तारी में सीओ कार्यालय के हैडकांस्टेबल संजीव चारण, सिपाही तुलसीराम, क्रिश्चियनगंज पुलिस थाने के हैडकांस्टेबल मोतीराम, सिपाही करतारसिंह, मोहन शेषमा, शैतान गुर्जर ने अहमभूमिका निभाई।

जान से मारने की दी धमकी

पुलिस पडताल में आया कि पीडि़ता ने जब उन्हें पुलिस में शिकायत ना करने, कपड़े और शैक्षणिक दस्तावेज फ्लैट पर छोड़कर दिल्ली जाने का विश्वास दिलाया तो आरोपियों ने उसे बाहर निकलने दिया। वह दिल्ली से लौटकर रेस्टोरेंट में काम करने लगी तो आरोपी उसे कॉल व सोशल मीडिया पर मैसेज भेजकर धमकाना शुरू कर दिया। आरोपियों ने उसको जान से मारने तक की धमकी दी।

पढ़े ये भी…हमदर्दी दिखाकर छात्रा से सामूहिक बलात्कार

यह है मामला

पीडि़ता ने बताया कि वह बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा से। आर्थिक तंगी के चलते जनवरी में काम की तलाश में अजमेर आई। फॉयसागर रोड स्थित होटल में हाउस कीपिंग का काम मिला। होटल का माहौल ठीक नहीं होने से नौकरी छोड़नी पड़ी। गत 12 जून को पहचान वाला गिरधारी चौधरी मिला। उसने हमदर्दी दिखाते हुए जब तक काम नहीं मिलता तब तक उनके साथ रहने का झांसा देकर प्रियांसी रेजीडेंसी में अपने दोस्त के फ्लैट में ले गया। विश्वास में वह फ्लैट में चली गई। जहां उसने राहुल, राजवीर व हेमू से मिलवाया। वह उनके साथ ही रूक गई लेकिन आरोपियों ने 15 जून को सामूहिक बलात्कार किया। फिर उसके बंधक बनाकर रखा। दिल्ली जाने का झांसा देकर वह आरोपियों के चंगुल से निकली।

Hindi News/ Ajmer / Rajasthan Crime : छात्रा से सामूहिक बलात्कार के 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो