पौन घंटे हाइवे जाम, 24 घंटे का अल्टीमेटम

मांगलियावास में गुर्जर समाज की महापंचायत

उपखण्ड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

 

 

By: himanshu dhawal

Published: 02 Nov 2020, 09:33 PM IST

अजमेर. प्रदेश में चल रहे गुर्जर आंदोलन की आंच अजमेर तक पहुंच गई है। अजमेर जिले के गुर्जर समाज की ओर से सोमवार को मांगलियावास में आयोजित महापंचायत के बाद करीब पौन घंटे अजमेर-ब्यावर हाईवे (एनएच आठ) जाम कर दिया। बाद में मुख्यमंत्री के नाम पीसांगन उपखण्ड अधिकारी समन्दर सिंह भाटी को ज्ञापन सौंपकर 24 घंटे में मांगे पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन का अल्टीमेटम दिया है। इस दौरान पुलिस अधिकारी व जाब्ता तैनात रहा।

अजमेर जिले के गुर्जर समाज की महापंचायत मांगलियावास स्थित कल्पवृक्ष मंदिर में सोमवार को दोपहर 12.30 बजे प्रारंभ हुई। महापंचायत में गुर्जर समाज के लोगों ने कहा कि कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला हम सब के सर्वमान्य नेता है। बैंसला का हर आदेश और निर्देश की पालना की जाएगी। गुर्जर समाज बैंसला के नेतृत्व में पिछले 20 साल से संघर्ष कर रहा है। आरक्षण मामले में अभी तक जो मिला है वह उनके संघर्ष से मिला है। सरकारों ने गुर्जर समाज को गुमराह करने का काम किया है। ऐसे में 24 घंटे में मांगे पूरी नहीं होने पर अजमेर जिले का गुर्जर समाज भी उग्र आंदोलन करेगा।

महापंचायत में गुर्जर समाज के ये लोग रहे मौजूद

संघर्ष समिति सदस्य नौरत गुर्जर की अध्यक्षता में आयोजित महापंचायत में भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश भडाना, नसीराबाद के पूर्व विधायक महेन्द्र सिंह गुर्जर, पुष्कर मंदिर अध्यक्ष हरचंद खटाना, गुर्जर महासभा अध्यक्ष नाथूलाल बजाड़, रमेश धाबाई, सौरभ बजाड़, नारायण फामड़ा, हरचंद हाकला, सरपंच बलदेव गुर्जर, सरपंच जगदीश गुर्जर, राजू गरड़ और सांवताराम गुर्जर ने महापंचायत को संबोधित किया। हरिसिंह गुर्जर, दीपक गरड़, सोनू गुर्जर, मोनू भड़ाणा, गिरधारी गुर्जर, सूरज करण गुर्जर सहित अन्य पंच-पटेल और युवा मौजूद रहे।

himanshu dhawal Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned