scriptडंपर ने कार को टक्कर मारी, कार के उड़े परखच्चे, मौके पर ही 5 लोगों की मौत | 5 killed in accident between car and dumper | Patrika News

डंपर ने कार को टक्कर मारी, कार के उड़े परखच्चे, मौके पर ही 5 लोगों की मौत

locationअजमेरPublished: Mar 18, 2020 10:09:09 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

राजस्थान के अजमेर जिले में बृहस्पतिवार तड़के चार बजे हुए हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। पांचों लोग जिस कार में सवार थे उसका अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

road accident in ajmer

अजमेर। राजस्थान के अजमेर जिले में बृहस्पतिवार तड़के चार बजे हुए हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। पांचों लोग जिस कार में सवार थे उस कार अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

हादसा इतना खतरनाक था कि शव कार में ही फंस गए। कार में से शव निकालने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी। कार सवार लोग नागौर और चुरू जिले के बताए जा रहे हैं। रूपनगढ़ इलाके में हुए हादसे के बाद मौके पर एसपी और अन्य पुलिस अफसर पहुंचे। पुलिस के अनुसार रूपनगढ़ में जयपुर रोड पर जूणदा के नजदीक डंपर ने सामने से आ रही कार को जोरदार टक्कर मार दी।

कार सवार लोग जयपुर से आ रहे थे और खुनखुसा जा रहे थे। कार में सवार लोगों की पहचान रामविलास, शौकीन, सुरेन्द्र सिंह, संजय और रामचंद्र के रुप में हुई है। कार को टक्कर मारने के बाद डंपर चालक और खलासी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन की मदद से हटाया। फरार डंपर चालक और खलासी की तलाश की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो