script9 vans running without taxi permit seized | टैक्सी परमिट बिना दौड़ती 9 वैन जब्त | Patrika News

टैक्सी परमिट बिना दौड़ती 9 वैन जब्त

परिवहन विभाग को लगा रहे चपत, दरगाह थाना पुलिस ने तारागढ़ पर की कार्रवाई

अजमेर

Published: November 19, 2021 01:46:16 am

अजमेर. शहर में बिना टैक्सी परमिट के तारागढ़ से अन्दरकोट, सरवाड़, पुष्कर तक वैन व जीपें दौड़ रही हैं। बिना परमिट दौड़ती वैन परिवहन विभाग को टैक्स का चूना लगा रही हैं। गुरुवार को दरगाह थाना पुलिस ने तारागढ़ पर 9 वैन जब्त की। जिनका बिना परमिट टैक्सी में संचालन किया जा रहा था।
टैक्सी परमिट बिना दौड़ती 9 वैन जब्त
टैक्सी परमिट बिना दौड़ती 9 वैन जब्त
थानाप्रभारी दलबीर सिंह फौजदार ने बताया कि गुरुवार दोपहर तारागढ़ पर बिना टैक्सी परमिट सवारियां ढोने वाले वाहनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 9 वैन जब्त की गई। सभी वाहन चालक रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट के नियम-शर्तों का उल्लंघन करते मिले। उनके खिलाफ बिना परमिट सवारी ढोने पर मोटर व्हीकल एक्ट में कार्रवाई करते हुए जब्ती की कार्रवाई की गई। फौजदार ने बताया कि इससे पूर्व भी दरगाह अन्दरकोट नई सड़क पर करीब आधा दर्ज वाहन जब्त किए गए थे।
यहां से चलती हैं वैन

पुलिस के अनुसार बड़ी संख्या में दरगाह अन्दरकोट, डिग्गी चौक से तारागढ़, सरवाड़ शरीफ और पुष्कर के लिए वैन और चौपहिया वाहनों का संचालन किया जाता है। इसमें अधिकांश टैक्सी परमिट के बिना संचालित की जा रही हैं।
परिवहन विभाग है अनजान

शहर में बिना टैक्सी परमिट के सवारी वाहनों में चलने वाले वाहनों से परिवहन विभाग भी जानबूझकर अनजान बना हुआ है जबकि अवैध टैक्सी में चलने वाले वाहनों के जरिए शहर में लपका गिरोह सक्रिय हो चुका है। जो पर्यटकों व जायरीन को कमीशनखोरी का शिकार बना रहे हैं।
इनका कहना है...
बिना टैक्सी परमिट चलने वाले वाहनों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की जाएगी।

-राजीव शर्मा, जिला परिवहन अधिकारी अजमेर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Army Day 2022: सेना प्रमुख MM Naravane ने दी चीन को चेतावनी, कहा- हमारे धैर्य की परीक्षा न लेंUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावUttar Pradesh Assembly Elections 2022: टूटेगी मायावती और अखिलेश की परंपरा, योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से लड़ेंगे विधानसभा चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up DayHaryana: सरकार का निर्देश, बिना वैक्सीन लगाए 15 से 18 वर्ष के बच्चों को स्कूल में नहीं मिलेगी एंट्रीUP Election: सपा RLD की दूसरी लिस्ट जारी, 7 प्रत्याशियों में किसी भी महिला को नहीं मिला टिकटजम्मू कश्मीर में Corona Weekend Lockdown की घोषणा, OPD सेवाएं भी रहेंगी बंद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.