scriptमंजिल तक पहुंचने से पहले आई गई मौत-दर्दनाक हादसा | A death-trauma accident before reaching the destination | Patrika News

मंजिल तक पहुंचने से पहले आई गई मौत-दर्दनाक हादसा

locationअजमेरPublished: May 03, 2019 05:28:24 pm

Submitted by:

manish Singh

टेलर की टक्कर से कार सवार दो युवक की दर्दनाक मौत, किशनगढ़ से ली थी लिफ्ट

A death-trauma accident before reaching the destination

मंजिल तक पहुंचने से पहले आई गई मौत-दर्दनाक हादसा

अजमेर. कहावत है सबकी मौत का समय और स्थान विधाता ने पहले से तय कर रखा है। समय आने पर कोई न कोई जरिया ढूंढ ही लेता है। ऐसा ही एक वाक्या शुक्रवार सुबह जयपुर-ब्यावर राष्ट्रीय राजमार्ग पर परबतपुरा बायपास पर पेश आया। सेंदरिया चौराहे पर गलत दिशा में आए टेलर ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। कार सवार दो युवक की दर्दनाक मौत हो गई। इसमें एक युवक ने कार मालिक से किशनगढ़ से अजमेर के लिए लिफ्ट ली थी। वह गणत्व्य तक पहुंचने से कुछ दूरी पहले हादसे पेश आ गया।
पुलिस के अनुसार शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे पालरा सेंदरिया चौराहा पर अचानक गलत दिशा में मुड़े टेलर से जयपुर रोड की ओर से आ रही कार टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। कार में सवार पाली खिंदवा हाल जयपुर अजमेर रोड निवासी गोविन्द सिंह पुत्र मनोहर सिंह व किशनगढ़ नसीराबाद रोड टेम्पो स्टैंड के पास रहने वाले ओमप्रकाश पुत्र पन्नालाल जोशी की दर्दनाक मौत हो गई। ओमप्रकाश जोशी ने किशनगढ़ बायपास पर गोविन्द से माखूपुरा अजमेर तक के लिए लिफ्ट ली थी लेकिन वह अपने गणत्व्य तक पहुंचता उससे पहले हादसे का शिकार हो गया। राहगीर ने हादसे के बाद दोनों को 108 एम्बुलेंस से जवाहरलाल नेहरू अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पहचान के बाद पुलिस ने परिजन को सूचना दे दी। पुलिस ने पाली निवासी गोविन्द सिंह के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजन के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने गोविन्द के परिजन की रिपोर्ट पर टेलर चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज किया है।
गारमेंट व्यवसायी था गोविन्द

पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि गोविन्द सिंह का पाली में गारमेंट का व्यवसाय है। वह जयपुर में रहता है। वह शुक्रवार सुबह जयपुर से पाली रवाना हुआ था। जबकि किशनगढ़ निवासी ओमप्रकाश जोशी माखूपुरा में काम करता है। वह रोजाना किशनगढ़-अजमेर आता-जाता है। बस में पहले अजमेर, फिर माखुपुरा पहुंचने का चक्कर बचाने के फेर में लिफ्ट ली थी।
परिवार रहता है सूरत
पुलिस पड़ताल में सामने आया कि ओमप्रकाश किशनगढ़ में अकेला रहता है जबकि उसका परिवार गुजरात सूरत में रहता है। वह माखूपुरा क्षेत्र में काम करता था। पड़ोसियों ने बताया कि ओमप्रकाश रोजाना लिफ्ट लेकर अजमेर आता था। पुलिस ने उसके परिजन को सूचना दे दी। परिजन के अजमेर पहुंचने पर पुलिस ओमप्रकाश के शव का पोस्टमार्टम करवाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो