scriptभैंस चुराकर ले जा रहे युवकों की घेराबंदी | A siege of youths taking away buffalo | Patrika News

भैंस चुराकर ले जा रहे युवकों की घेराबंदी

locationअजमेरPublished: Sep 17, 2020 11:33:15 pm

Submitted by:

Dilip

सैपऊ थाना क्षेत्र के गांव मढा में बुधवार रात एक घर से पांच भैंस चुराकर जा रहे आरोपी युवक गांव में जाग होने पर भैंस छोडक़र फरार हो गए। इनमें से एक युवक को ग्रामीणों ने दबोच लिया लेकिन इस घटना से गुस्साए अपराधियों ने आगे एक ग्रामीण से मारपीट कर दी और उसके मोबाइल आदि लूट लिए।
 

सैंपऊ. सैपऊ थाना क्षेत्र के गांव मढा में बुधवार रात एक घर से पांच भैंस चुराकर जा रहे आरोपी युवक गांव में जाग होने पर भैंस छोडक़र फरार हो गए। इनमें से एक युवक को ग्रामीणों ने दबोच लिया लेकिन इस घटना से गुस्साए अपराधियों ने आगे एक ग्रामीण से मारपीट कर दी और उसके मोबाइल आदि लूट लिए।
जानकारी के अनुसार छह हथियारबंद युवक गांव मेंं किसान पवन के बाड़े में बांधी पांच भैंसों को लेकर जा रहे थे लेकिन रास्ते में पास के गांव धन्ने का नगला के ग्रामीण जाग गए। जिन्होंने घेराबंदी कर पीछा किया। ग्रामीणों की भीड़ को देख आरोपियों के हाथ पैर फूल गए।
भैंस को सडक़ पर खड़ी कर मौके से फरार हो गए। इस दौरान ग्रामीणों ने साहस का परिचय देते हुए एक युवक को दबोच लिया। जिसे स्थानीय सैपऊ थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया है।
जानकारी के मुताबिक सैपऊ थाना क्षेत्र के गांव मढा में बीती रात कुछ युवक पवन शर्मा के पशुबाड़े में घुस गए। पशुबाड़े में 5 भैंस बंधी हुई थी। जिन्हें खोल कर ले जा रहे थे। वे पड़ोसी गांव धन्ने का नगला पहुंचे, तो सडक़ किनारे सो रहे कुछ ग्रामीण जाग गए। ग्रामीणों को शक हुआ। स्थानीय लोगों ने आवाज लगाकर अन्य ग्रामीणों को भी जगा दिया। जिससे उनके हाथ पैर फूल गए और आरोपी युवक बाजरे के खेतों में छिपकर फायरिंग करने लगे। ग्रामीणों ने साहस का परिचय देते हुए खेतों की घेराबंदी कर ली। जिसमें से एक आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया।
इस दौरान एक अन्य आरोपी ने किलेदार का नगला सडक़ मार्ग पर एक राहगीर को और पकड़ लिया। जिसके साथ मारपीट कर मोबाइल एवं बाइक छीन कर फरार हो गए। घटना की सूचना स्थानीय ग्रामीणों ने सैपऊ थाना पुलिस को दी। ग्रामीणों ने बदमाशों के चंगुल से पांचों भैंस को मुक्त करा ली। उधर वारदात से इलाके में लोगों में दहशत फैल गई है। फिलहाल पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है। इधर, थाना प्रभारी अनूप चौधरी ने बताया कि फायरिंग की कोई घटना नहीं है। मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो