scriptएसीबी ने एसआई से 11.36 लाख की नकदी व अवैध शराब पकड़ी | ACB caught cash and illegal liquor worth Rs 11.36 lakh from SI | Patrika News

एसीबी ने एसआई से 11.36 लाख की नकदी व अवैध शराब पकड़ी

locationअजमेरPublished: Aug 12, 2020 01:32:46 am

Submitted by:

manish Singh

बाड़ी घाटी टोल नाके पर एसीबी ने किया गिरफ्तार, गाड़ी में मिली 21 बोतल अंग्रेजी शराब
अजमेर-नागौर एसीबी की संयुक्त कार्रवाई, थांवला थाने में चल रही है कार्रवाई

एसीबी ने एसआई से 11.36 लाख की नकदी व अवैध शराब पकड़ी

एसीबी ने एसआई से 11.36 लाख की नकदी व अवैध शराब पकड़ी

अजमेर.

नागौर जिले में तैनात उपनिरीक्षक केसरसिंह नरूका को मंगलवार देर रात भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो, अजमेर ने कार्रवाई करते हुए ग्यारह लाख 36 हजार 900 रुपए की नकदी के साथ पकड़ा। नरूका की गाड़ी में एसीबी ने 21 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की है। इसके लिए थांवला थाने में आबकारी अधिनियम में अलग से मुकदमा दर्ज किया है। एसीबी नरूका से जब्त नकदी के संबंध में पड़ताल में जुटी है।
पुलिस अधीक्षक एसीबी(अजमेर) समीर सिंह ने बताया कि नागौर के खींवसर पुलिस थाने से दो-तीन दिन पहले शिकायत पर हटाए गए अजमेर निवासी उपनिरीक्षक केसरसिंह नरूका के बड़ी रकम लेकर अपने गांव के लिए रवाना होने की सूचना मिली। मुखबिर की सूचना पर नागौर एएसपी रमेश मौर्य व अजमेर चौकी उप अधीक्षक महिपाल चौधरी को एसआई नरूका को ट्रेप करने के आदेश दिए। एसीबी टीम ने नरूका को थांवला टोल नाके पर रोका। जहां तलाशी में नरूका की कार से 11 लाख 36 हजार 900 रुपए की रकम के साथ 21 बोतल विदेशी अंग्रेजी शराब बरामद की गई। एसीबी ने मात्रा से अधिक शराब का थांवला पुलिस थाने में आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज करवाया है। देर रात नरूका को एसीबी टीम अजमेर ले आई।
रिश्वत की रकम!

नागौर एसीबी एएसपी रमेश मौर्य ने बताया कि सूचना मिली थी कि एसआई नरूका ने खींवसर थाने में पद पर रहते हुए रिश्वत की जो राशि ली थी, उसे लेकर गांव जा रहा है। मुखबिर की सूचना पर उसे नागौर-अजमेर रोड पर स्थित बाड़ी घाटी टोल नाके पर रूकवाकर गाड़ी की तलाशी ली तो 11 लाख 36 लाख रुपए 900 रुपए मिले। एसीबी मामले में पड़ताल में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो