Accident: एक्सीडेंट ने दिया परिवार को दर्द, नहीं भूल पाएंगे हादसा

दुर्घटना ने एक परिवार की खुशियां छीन ली। दुर्घटना की खबर मिलते ही कुलदीप के परिवार में हाहाकार मच गया।

By: raktim tiwari

Updated: 22 Feb 2021, 08:45 AM IST

अजमेर.

लोहागल रोड पर बाइक सवार परिवार की खुशियां एक झटके में बिखर गई। वाहन की टक्कर से बाइक सवार और उसके बेटे की मौत हो गई। जबकि पत्नी और बच्ची को गम्भीर रूप से घायल होने पर जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुहामी गांव निवासी कुलदीप रावत (30) अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ बाइक पर गनाहेड़ा लौट रहा था। लोहागल रोड पर ढाबे के निकट टवेरा कार ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। इससे चारों गम्भीर रूप से घायल हो गई। घायलों को गजानंद कच्छावा ने निजी वाहन से जवाहरलाल नेहरू अस्पताल पहुंचाया। यहां उपचार के दौरान कुलदीप और उसके पुत्र हिमांशु की मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी माया का उपचार जारी है। बच्ची पलक को ज्यादा चोटें नहीं आई।

बिखरी परिवार की खुशियां
दुर्घटना ने एक परिवार की खुशियां छीन ली। दुर्घटना की खबर मिलते ही कुलदीप के परिवार में हाहाकार मच गया। गांव से उसका भाई शैतान सिंह रावत नेहरू अस्पताल पहुंचा। यहां भाई और भतीजे का शव देखकर वह गमगीन हो गया। उसे रिश्तेदारों ने मुश्किल से संभाला।

कार चालक फरार
सूचना मिलने पर क्रिश्चयनगंज थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। यहां टवेरा कार खड़ी मिली, लेकिन चालक फरार हो गया। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया।

बन रहा है एक्सीडेंट जोन
लोहागल रोड पर जनाना अस्पताल से निजी इंजीनियरिंग कॉलेज तक का क्षेत्र खतरनाक एक्सीडेंट जोन बन रहा है। यहां रोड डिवाइडर नहीं है। ट्रक-ट्रेलर, कार-जीप और दोपहिया वाहन तेज रफ्तार से दौड़ते हैं। यहां अस्पताल और इसके आसपास ढाबे, दवाई की दुकानें होने से लोगों की भीड़ भी रहती है।

Show More
raktim tiwari Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned