Car Accident: रिश्तेदार के यहां शोक व्यक्त करके वापस लौट रहे एक ही परिवार के आठ जने घायल

हाइवे पर फिर हुआ हादसा

-कार पलटने से आठ जने घायल
-एक ही परिवार के थे लोग

By: Preeti

Updated: 14 Feb 2020, 11:57 AM IST

Ajmer, Ajmer, Rajasthan, India

अजमेर/मदनगंज-किशनगढ़. जयपुर-अजमेर राष्ट्रीय राजमार्ग (Jaipur-Ajmer National Highway) पर गुरुवार को फिर हादसा(accident news in highway) हो गया। राजमार्ग पर कार पलटने से एक ही परिवार के आठ लोग घायल हो गए।

गगवाना के पास चांदियावास निवासी एक परिवार के सदस्य फुलेरा में अपने एक रिश्तेदार के यहां शोक व्यक्त करके वापस लौट रहे थे। इस दौरान दांतरी के पास कार के आगे चल रहे ट्रक(truck) ने अचानक लेन बदल ली। इससे कार(car) असंतुलित हो गई। चालक कार को संभालता इस बीच अचानक एक गाय कार के सामने आ गई।

चालक कार को संभाल नहीं सका और कार पलट गई। इससे कार में सवार जेठमल यादव (70), जवाहर यादव (67), रतन यादव (32), ग्यारसी यादव (65), कांता यादव (60), प्रेमदेवी यादव (62), संजना यादव (40) और सत्यानारायण यादव (42) घायल हो गए। सूचना मिलने पर जीवीके टोल की एम्बुलेन्स मौके पर पहुंची। एम्बुलेन्स से घायलों को किशनगढ़ के यज्ञनारायण अस्पताल पहुंचाया। जहां से एक महिला को अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में रेफर कर दिया गया।


लगातार हो रहे हादसे

हाइवे पर बीते कुछ दिनों में यह चौथा हादसा है। इससे पहले 9 फरवरी को एक रोडवेज बस ट्रेलर से टकराने से 20 लोग घायल हो गए थे। इसके बाद 11 फरवरी को ट्रक की टक्कर से वीडियोकोच बस पलट गई। इससे कई यात्री घायल हो गए। वहीं ट्रक और ट्रेलर भिडऩे से चालक घायल हो गया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned