scriptट्रोले की चपेट में बाइकसवार दादा व मासूम पोते की मौत | accident on Ajmer highway route | Patrika News
अजमेर

ट्रोले की चपेट में बाइकसवार दादा व मासूम पोते की मौत

कस्बे से सात किलोमीटर दूर अजमेर हाइवे मार्ग पर झूपड़्या ग्राम के निकट एक ट्रोले की चपेट में आने से मोटरसाइकिल पर सवार दादा व पोते की मौत हो गई वहीं पुत्रवधू व पोती गभीर रूप से घायल हो गई।

अजमेरJul 02, 2019 / 11:58 am

Preeti

accident in jaipur

accident in rajasthan

पुत्रवधू व पोती गंभीर रूप से घायल, अजमेर रैफर

अजमेर/बिजयनगर. कस्बे से सात किलोमीटर दूर अजमेर हाइवे मार्ग पर झूपड़्या ग्राम के निकट एक ट्रोले की चपेट में आने से मोटरसाइकिल पर सवार दादा व पोते की मौत हो गई वहीं पुत्रवधू व पोती गभीर रूप से घायल हो गई। घायलों को अजमेर रैफर किया गया। पुलिस ने दुर्घटना में लिप्त ट्रोले को जब्त कर लिया है।
पुलिस के अनसुरा समीपवर्ती बाघसूरी ग्राम निवासी भैरूलाल भील अपने परिजन के साथ बाइक पर आसीन्द से बिजयनगर होते हुए अपने गांव जा रहा था। रास्ते में झूपड़्या ग्राम के समीप पीछे से आ रहे ट्रोले के चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए बाइक ले लिया। इससे भैरूलाल भील तथा उसके दो वर्षीय पोते की मौत हो गई। वही बाइक पर सवार भैरूलाल की पुत्रवधू माया व उसकी पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गई। दोनों घायलों को बांदनवाड़ा पहुंचाया, जहां से उन्हे अजमेर रेफर कर दिया गया। इधर घटना की जानकारी मिलते ही बिजयनगर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शवों को बिजयनगर लाकर राजकीय चिकित्सालय के पोस्टमार्टम केन्द्र में रखवाया। घटना के बाद आरोपी चालक मौके से भाग गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो