Accident : ट्रेलर में घुसा ट्रेलर, चालक घायल

Accident : ट्रेलर में घुसा ट्रेलर, चालक घायल

Preeti Bhatt | Publish: Jul, 26 2019 12:58:29 PM (IST) Ajmer, Ajmer, Rajasthan, India

Accident : राजगढ़ तिराहे पर बुधवार रात आगे चल रहे टे्रलर से टकराने पर ट्रेलर चालक (Trailer driver )चोटिल हो गया

 

मांगलियावास. राजगढ़ तिराहे पर बुधवार रात आगे चल रहे टे्रलर से टकराने पर ट्रेलर चालक (Trailer driver) चोटिल हो गया। उसे सराधना आदर्श चिकित्सालय में उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। घटना देर रात करीब ३ बजे पेश आई। गैस से भरा एक ट्रेलर जामनगर से शाहजहांपुर की तरफ जा रहा था। वहीं राजगढ़ तिराहे पर एक आगे चल रहे क्लिंकर ट्रेलर ने अचानक ब्रेकर पर ब्रेक लगा दिए। इससे उसके पीछे चल रहे गैस भरे ट्रेलर चालक का सन्तुलन (Balance) बिगड़ गया और वह आगे चल रहे ट्रेलर के पीछे जा घुसा। गनीमत रही कि गैस भरा ट्रेलर हाइवे किनारे पर 33 हजार केवी पोल से नहीं टकराया वर्ना बड़ा हादसा हो सकता था। दुर्घटना में गैस भरे ट्रेलर की केबिन का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। दुर्घटना में ट्रेलर चालक कुशीनगर (उत्तरप्रदेश निवासी) गुलाम गौस घायल (Injured) हो गया।

यह भी पढ़ें : कार एवं ट्रैक्टर की भिड़ंत Car and tractor collision

पुष्कर 25 जुलाई पुष्कर के निकटवर्ती तिलोरा रोड पर बांसेली कोठी गांव के निकट गुरुवार की रात करीब 10रू30 बजे कार एवं ट्रैक्टर की भिड़ंत में एक मासूम बालिका घायल हुई वहीं एक युवक के सिर पर चोट आईण् दुर्घटना की सूचना मिलने के साथ ही आसपास के ग्रामीण इक_े हो गए वही नागौर से पुष्कर की ओर कार से आ रहा राजेश करीठ ने घायल बालिका को इलाज के लिए चिकित्सालय (hospital) पहुंचाया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है ट्रैक्टर चालक फरार है जानकारी के अनुसार अजमेर निवासी जितेंद्र अपने परिवार के साथ थावला से अजमेर की ओर आ रहा था इसी दौरान कोठी बांसेली गांव के पास सामने से तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर ने कार की टक्कर दे मारी। कार में सवार मासूम सोनल की आंख पर चोट आई वहीं राकेश के सिर में चोट आई है। दुर्घटना की सूचना मिलने के साथ पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।

Read More : HIT AND RUN : जयपुर, अजमेर के बाद अब ब्यावर में रफ्तार का कहर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned