scriptAccident: ट्रेलर जा घुसा रोडवेज बस में, 7 लोगों की हालत नाजुक | Accident: Trailor Hit roadway bus, 7 peoples seriously injured | Patrika News

Accident: ट्रेलर जा घुसा रोडवेज बस में, 7 लोगों की हालत नाजुक

locationअजमेरPublished: May 22, 2022 04:48:42 pm

Submitted by:

raktim tiwari

हादसे में 30 लोग घायल हो गए। जबकि 7 लोगों को गंभीर रूप से घायल होने पर नेहरू अस्पताल रेफर किया गया।

road accident in ajmer-kishangarh

road accident in ajmer-kishangarh

किशनगढ़ में वैष्णो देवी पुलिया के पास रोडवेज बस में एक ट्रेलर जा घुसा। हादसे में 30 लोग घायल हो गए। जबकि एक जूस विक्रेता की मौत हो गई। घायलों में सात लोगों की हालत नाजुक बताई गई है। घायलों को अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में रेफर किया गया है।
वैशाली नगर डिपो की बस जयपुर से अजमेर आ रही थी। वैष्णोदेवी पुलिया से निकलते वक्त तेज रफ्तार ट्रोला बस में जा घुसा। इससे बस पुलिया से टकराकर वहीं चिपक गई। इसमें यात्री अंदर ही फंस गए। पुलिस और लोगों ने मुश्किल से लोगों को बाहर निकाला। हादसे में 30 लोग घायल हो गए। जबकि 7 लोगों को गंभीर रूप से घायल होने पर नेहरू अस्पताल रेफर किया गया।
Read more: सड़क पर खड़े ट्रोले में जा घुसी प्राइवेट बस, दो की मौत
अजमेर. अजमेर-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर नारेली जैन मंदिर के निकट 15 मई तड़के 3.15 बजे प्राइवेट बस सड़क पर खड़े ट्रोले में जा घुसी थी।। हादसे में बस चालक सहित एक यात्री की मौत हो गई थी।। जबकि 13 अन्य घायलों को उपचार के लिए जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया ।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार प्राइवेट बस जयपुर से उदयपुर जा रही थी। सड़क किनारे एक ट्रोला खड़ा था। इसी दौरान तेज रफ्तार बस पीछे से ट्रोले में जा घुसी। तेज धमाका होते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। कई ट्रक और निजी वाहन चालक मौके पर पहुंचे। सूचना मिलते ही आदर्श नगर थाना पुलिस सहित हाइवे गश्ती दल की टीम भी पहुंच गई।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8b0uzp
हादसों का हाईवे. . .

8 जुलाई 2018: तबीजी के निकट बस हादसे में 6 की मौत, 21 घायल

22 दिसंबर 2018: किशनगढ़ के निकट बस हादसे में 28 घायल

7 नवंबर 2020: किशनगढ़ के निकट बस हादसे में 1 की मौत, 16 घायल
17 अक्टूबर 2021: खरवा के निकट बस हादसे में 2 की मौत, 20 घायल

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8b0uzj
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो