scriptहादसा : राजमार्ग पर ट्रक-पिकअप में भिड़ंत, एक की मौत | Accident: Truck-pickup collides on highway, one dead | Patrika News

हादसा : राजमार्ग पर ट्रक-पिकअप में भिड़ंत, एक की मौत

locationअजमेरPublished: Oct 03, 2022 02:08:47 am

Submitted by:

manish Singh

पत्रिका देर रात :

हादसा : राजमार्ग पर ट्रक-पिकअप में भिड़ंत, एक की मौत

हादसा : राजमार्ग पर ट्रक-पिकअप में भिड़ंत, एक की मौत

पत्रिका देर रात : पिकअप चालक की मौत, जेएलएनएच अस्पताल में रखवाया शव, नसीराबाद सदर थाना पुलिस कर रही है मामले की पड़ताल
अजमेर. नसीराबाद सदर थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित देराठूं पुलिया पर रविवार देर रात ट्रक पिकअप में भिड़ंत हो गई। हादसे में पिकअप चालक गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। उसे नसीराबाद में प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर रैफर कर दिया। यहां पर चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया।
पुलिस के अनुसार रविवार देर रात भीलवाड़ा-किशनगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर देरांठू पुलिया के ऊपर ट्रक-पिकअप में टक्कर हो गई। दुर्घटना में पिकअप चालक गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। उसे नसीराबाद के राजकीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे 108 एम्बुलेंस से जवाहरलाल नेहरू अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उपचार के दौरान उसको मृत घोषित कर दिया। उसकी जेब में मिले ड्राइविंग लाइसेंस, वाहन का रजिस्ट्रेशन नम्बर व 5 हजार 890 रुपए मिले है। प्रारंभिक पड़ताल में मृतक की पहचान जयपुर बगरू चक बैगास निवासी बद्रीलाल पुत्र सागरमल गुर्जर के रूप में की गई है। नसीराबाद सदर थाना पुलिस भी आर.सी व ड्राइविंग लाइसेंस की मदद से शिनाख्त का प्रयास कर रही है। पुलिस ने शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।
प्रारंभिक पड़ताल में मृतक के गले और चेहरे पर गाल पर गम्भीर चोट आई। चिकित्सकों के मुताबिक गले की चोट में युवक के शरीर से अत्यधिक रक्तस्त्राव हो गया। हालांकि यहां चिकित्सकों व नर्सिंग स्टाफ ने उसके बचाव के भरसक प्रयास किए लेकिन काफी प्रयास के बाद भी रिकवरी नहीं हुई। मृतक के गले और चेहरे की चोट के अलावा कई चोट नहीं नजर आई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो