scriptअजमेर के पीसांगन थाने की हवालात में वांछित आरोपी ने लगाई फांसी | Accused Hanging suicide in police station | Patrika News

अजमेर के पीसांगन थाने की हवालात में वांछित आरोपी ने लगाई फांसी

locationअजमेरPublished: May 13, 2019 10:31:56 pm

Submitted by:

Kanaram Mundiyar

-पुलिस व प्रशासन में मचा हड़कम्प

chitorgarh

गमछा खून से सना था तो फिर वो कहां गया

पीसांगन (अजमेर).
चोरी के एक मामले में पुलिस अभिरक्षा में लिए गए वांछित अपराधी ने सोमवार शाम पीसांगन थाने में संदिग्ध हालात में फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस थाना परिसर में वांछित अपराधी के फांसी लगाने की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मामले में प्रथमदृष्ट्या पुलिस की लापरवाही मानते हुए पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने पीसांगन थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह, अनुसंधान अधिकारी समेत ड्यूटी पर मौजूद संतरी रेखा को निलंबित कर दिया जबकि थाने के स्टाफ को जांच होने तक लाइन हाजिर के आदेश दिए है।

पुलिस के अनुसार पीसांगन थाने में सोमवार शाम चोरी के मामले में नामजद आरोपी कालेसरा निवासी मांगीलाल जाट ने संदिग्ध हालात में हवालात में फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की सूचना पर पुष्कर न्यायिक मजिस्ट्रेट निर्मल व्यास, आईजी (अजमेर रेंज) संजीव कुमार नार्जरी, एसपी कुंवर राष्ट्रदीप, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पन्नालाल मीणा, सीओ समन्दर सिंह समेत आलाधिकारी पहुंचे। पड़ताल में सामने आया कि मांगीलाल जाट बालाजी मंदिर में गत दिनों चोरी के मामले में वांछित था। उसे सोमवार को पुलिस ने हिरासत में लिया था। जहां दोपहर में मांगीलाल ने थाने की बैरक में फांसी लगाकर जान दे दी। मामले में न्यायिक जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो