scriptदस साल की मासूम से दरिन्दगी का आरोपी गिरफ्तार | Accused of molesting a ten-year-old innocent arrested | Patrika News

दस साल की मासूम से दरिन्दगी का आरोपी गिरफ्तार

locationअजमेरPublished: Mar 19, 2022 04:31:52 pm

Submitted by:

manish Singh

मुम्बई भागने की फिराक में था आरोपी, ट्रेवल्स एजेंसी से दबोचा
 

दस साल की मासूम से दरिन्दगी का आरोपी गिरफ्तार

दस साल की मासूम से दरिन्दगी का आरोपी गिरफ्तार

अजमेर.

दस साल की मासूम बालिका से दरिन्दगी के आरोपी को शहर थाना पुलिस ने बुधवार रात दबोच लिया। आरोपी शहर छोड़कर मुम्बई भागने की फिराक में था। पुलिस ने उसे ट्रेवल्स एजेंसी से दबोचा। पुलिस ने आरोपी का मेडिकल करवाने के बाद कोर्ट में पेश अदालत में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।
वृत्ताधिकारी भंवरसिंह ने बताया कि राजसमन्द जिले के केसरपुरा गांव निवासी आदिल उर्फ अर्जुन(21) को बुधवार रात ट्रेवल्स एजेंसी के यहां से गिरफ्तार किया। आरोपी शहर छोड़कर मुम्बई भागने की फिराक में था। आरोपी आदिल के खिलाफ 15 मार्च को पीडि़ता की मां ने थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था। दस साल की मासूम बालिका के साथ दरिन्दगी की रिपोर्ट पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पीडि़ता का मेडिकल मेडिकल करवाने के बाद महिला पुलिस अधिकारी की ओर से बयान दर्ज करने की कार्रवाई की गई। इधर वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। उसकी गिरफ्तारी के लिए एक टीम को रवना किया। पुलिस टीम को बुधवार शाम को आरोपी को शहर छोड़ने की सूचना मिली। पुलिस ने आरोपी को ट्रेवल्स एजेन्सी के यहां से देर रात को दबोच लिया।
टॉफी का दिया लालच

आरोपी आदिल पीडि़ता से पहले से परिचत है। आरोपी के गेस्ट हाउस में मैनेजर है जबकि पीडि़ता की मां भी दूसरे गेस्ट हाउस में काम करती है। आरोपी ने 15 मार्च की सुबह पीडि़ता को टॉफी दिलाने के नाम पर साथ लेकर गया। जहां आरोपी ने मासूम के साथ बलात्कार किया। पीडि़ता के लौटने पर आरोपी की करतूत सामने आई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो