scriptजानलेवा हमले का आरोपी मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार | Accused of murderous attack arrested with narcotics | Patrika News

जानलेवा हमले का आरोपी मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार

locationअजमेरPublished: Oct 19, 2021 01:55:52 pm

Submitted by:

manish Singh

क्लॉक टावर थाना पुलिस की कार्रवाई, रामगंज थानाप्रभारी कर रहे है मामले की पड़ताल
 

जानलेवा हमले का आरोपी मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार

जानलेवा हमले का आरोपी मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार

अजमेर. क्लॉक टावर थाना पुलिस ने गश्त के दौरान एक युवक को गांजे के साथ पकड़ा। पुलिस ने उसके खिलाफ मादक पदार्थ अधीनियम में प्रकरण दर्ज किया है। पड़ताल में सामने आया कि आरोपी गतदिनों दरगाह थाने में युवक पर जानलेवा हमले के बाद से फरार है। आरोपी आदतन नशेड़ी है। प्रकरण में रामगंज थानाप्रभारी सतेन्द्र सिंह नेगी अनुसंधान कर रहे हैं।
थानाप्रभारी दिनेश कुमावत ने बताया कि सोमवार को गश्त के दौरान तोपदड़ा सरकारी स्कूल के मैदान के पास एक संदिग्ध युवक नजर आया। युवक ने पुलिस की गश्ती दल को देखकर मैदान में छीपने का प्रयास किया। पुलिस गश्ती दल ने उसे पकड़ा। तलाशी में उसकी जेब से ढाई सौ ग्राम गांजा बरामद किया। युवक की पहचान दरगाह थाना क्षेत्र में खटोला पोल घी मंडी निवासी आनन्द सोनी पुत्र गोपाल सोनी के रूप में की गई। पुलिस आरोपी से बरामद मादक पदार्थ के संबंध में गहनता से पड़ताल में जुटी है।
जानलेवा हमले का आरोपी

आरोपी आनन्द सोनी ने गत 26 सितम्बर की रात को घी मंडी खटोला पोल में पडोस में रहने वाले दीपक गोयल पर चाकू से हमला कर दिया था। तब से आरोपी फरार है। हमले में दीपक के सिर व हाथ में गम्भीर चोट आई थी। हमले में खटोला पोल में खून बिखर गया। दीपक के भाई शैलेन्द्र गोयल की रिपोर्ट पर दरगाह थाना पुलिस ने आनन्द सोनी व उसकी मां पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज करवाया था। तब से आरोपी फरार चल रहा है।
धुएं से था परेशान

पड़ताल में सामने आया कि आनन्द सोनी आदतन नशेड़ी है। गांजे के नशे के चलते उसके कमरे से निकलने वाले धुएं से पड़ौसी दीपक और उसका परिवार परेशान था। दीपक के टोकने पर आनन्द सोनी और उसके परिवार के बीच विवाद हो गया। जिस पर आनन्द सोनी ने 26 सितम्बर की रात उस पर हमला कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो