पुष्कर पालिकाध्यक्ष पाठक बोले : पलाड़ा दम्पती को इतना जल्दी किया निष्कासित, पालिका चुनाव के बागियों पर मेहरबानी!

पुष्कर में शनिवार को हुई भाजपा बैठक में उठा मुद्दा,नगर पालिका चुनाव में पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ बगावत करने वालों पर कार्रवाई नहीं होने से जताया रोष, भजापा जिला महामंत्री ने मांगी सूची और बोल े-करेंगे कार्रवाई

By: suresh bharti

Updated: 03 Jan 2021, 01:36 AM IST

अजमेर/पुष्कर. भाजपा संगठन को निष्पक्ष रूप से कार्रवाई करना चाहिए। इससे कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ेगा, लेकिन ऐसा कई बार नहीं होता। पुष्कर भाजपा मंडल की बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं ऐसा कहकर रोष जताया। पुष्कर नगर पालिकाध्यक्ष कमल पाठक ने तो साफ कहा कि जिला परिषद,अजमेर के चुनाव में बगावत कर जिला प्रमुख बनने पर पार्टी ने पलाड़ा दम्पती को निष्कासित करने पर बड़ी जल्दी दिखाई,लेकिन पुष्कर नगर पालिका चुनाव में पार्टी के अधिकृत उम्मीदवारों के खिलाफ चुनाव लड़वे वालों पर आज दिन तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। ऐसा कहकर पाठक का भाजपा बैठक में दर्द छलक आया। पष्कर स्थित मालियान मंदिर में शनिवार को भाजपा देहात जिला महामंत्री रायचंद बागड़ी की अध्यक्षता में आयोजित भाजपा के पुष्कर मंडल की संगठनात्मक बैठक में बागियों को लेकर मुद्दा छाया रहा।

प्रशिक्षण शिविर समेत कई मुद्दों पर चर्चा

मीडिया प्रभारी मोहित पाराशर ने बताया कि बैठक में आगामी १५ से ३० जनवरी के बीच पार्टी के प्रशिक्षण शिविर आयोजित करने, पंचायत राज में जीते पार्टी के प्रत्याशियों का सम्मान करने व संगठन की मजबूती को लेकर चर्चा की गई।

बैठक में विधानसभा प्रभारी नरेंद्र चुंडावत, पुष्कर मण्डल अध्यक्ष पुष्कर नारायण भाटी, नगर पालिकाध्यक्ष कमल पाठक, मंडल महामंत्री अरुण वैष्णव, सरवाड़ मंडल अध्य्यक्ष प्यारेलाल खीची, महिला मोर्चा अध्यक्ष एवं पार्षद लक्ष्मी पाराशर, अंशुमान पाराशर, संदीप पाराशर, कमल जैकी पाराशर, गोविंद शर्मा, दीपा जाखेटिया, राकेश कुमावत, लखन पाराशर, अशोक पाराशर, महावीर जैन, मदनमस्त पाराशर उपस्थित रहे।

प्रदेश नेतृत्व को अवगत कराया जाएगा

भाजपा जिला महामंत्री रायचंद बागड़ी ने कहा कि पुष्कर नगर पालिका चुनाव में बगावत करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग जायज हो सकती है। इस बारे में प्राप्त शिकायत से प्रदेश के शीर्ष नेतृत्व को अवगत कराया जाएगा। पलाड़ा दम्पती के खिलाफ भी कार्रवाई प्रदेश नेतृत्व ने की थी।
भाजपा के बागियों के खिलाफ कार्रवाई हो

suresh bharti Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned