scriptAjmer News : 10 साल पहले स्टेशन से ऑटो में दरगाह तक आए अभिनेता इरफान खान | Actor Irrfan Khan came 10 years ago from station to auto dargah | Patrika News

Ajmer News : 10 साल पहले स्टेशन से ऑटो में दरगाह तक आए अभिनेता इरफान खान

locationअजमेरPublished: Apr 29, 2020 02:02:17 pm

Ajmer Dargah News : फिल्म अभिनेता इरफान खान का निधन हो गया। वे जयपुर के रहने वाले हैं और करीब 10 साल पहले अजमेर में ख्वाजा साहब की दरगाह जियारत के लिए आए। तब उनकी गाड़ी खराब हो गई थी और वे रेलवे स्टेशन से ऑटो में दरगाह तक पहुंचे।

Ajmer News : 10 साल पहले स्टेशन से ऑटो में दरगाह तक आए अभिनेता इरफान खान

Ajmer News : 10 साल पहले स्टेशन से ऑटो में दरगाह तक आए अभिनेता इरफान खान

अजमेर. फिल्म अभिनेता इरफान खान का निधन हो गया। वे जयपुर के रहने वाले हैं और करीब 10 साल पहले अजमेर (ajmer) में ख्वाजा साहब की दरगाह (dargah) जियारत के लिए आए। तब उनकी गाड़ी खराब हो गई थी और वे रेलवे स्टेशन से ऑटो में दरगाह तक पहुंचे।
दो साल पहले अभिनेता इरफान खान के बीमार होने की सूचना पाकर अजमेर में भी उनके स्वस्थ होने की दुआ की गई थी। ख्वाजा साहब की दरगाह में खादिमों और जायरीन ने इरफान खान के लिए दुआ मांगी। उनकी यह दुआ कबूल भी हुई और उस समय इरफान खान स्वस्थ हो गए। गरीब नवाज की दरगाह के खादिम और बालिवुड दुआगो सैयद कुतुबुद्दीन चिश्ती ने बताया कि करीब दस साल पहले इरफान जयपुर से अजमेर आए। गाड़ी खराब होने पर जब ऑटो से दरगाह तक पहुंचे तो कुछ लोग जो उन्हें जानते थे, उन्होंने घेर लिया। लेकिन कई लोग जो उस वक्त इरफान खान को इतना नहीं जानते थे, उन्होंने सवाल किया कि यह कौन है। इस पर सखी ने उन्हें बताया कि यह फिल्म अभिनेता इरफान खान हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो