scriptADA will soon launch two business schemes | एडीए जल्द लॉन्च करेगा दो व्यावसायिक योजनाएं | Patrika News

एडीए जल्द लॉन्च करेगा दो व्यावसायिक योजनाएं

रेरा रजिस्ट्रेशन की तैयारी

अजमेर

Updated: June 19, 2022 08:32:26 pm

अजमेर विकास प्राधिकरण जल्द ही दो व्यावसायिक योजनाएं लॉन्च करेगा। लॉन्चिंग से पूर्व इनकी रेरा में रजिस्ट्रेशन की तैयारी की जा रही है ताकि इनका समयबद्ध विकास हो सके। पहली योजना जनाना अस्पताल के पास एमडीएस यूनिवर्सिटी जाने वाले रास्ते पर लॉन्च की जाएगी। यहां 33 दुकानें, 4 व्यावसायिक भूखंड बेचे जाएंगे। यहां 20 फीट रोड है। दूसरी योजना नारेली मंदिर के पास है। अजमेर ब्यावर हाइवे पर यह गोदाम, वेयरहाउस नाम से लॉन्च की जा रही है। यहां 3 कॉमर्शियल प्लॉट, 2 पार्क भी बनाए जाएंगे। यहां दुकानें भी बनाई जाएंगी। पूर्व में इस जमीन पर बड़े पैमाने पर अतिक्रमण हो रहा था। इनके अलावा प्राधिकरण किशनगढ़ के तोलामाल गांव में जयपुर- भीलवाड़ा बाइपास रोड पर 200 बीघा में मल्टी मॉडल लॉजिस्टक हब (एमएमएलएच) विकसित करने की भी योजना बना रहा है। इसके लिए सर्वे शुरू किया गया है। यहां मिनी मार्केट भी बनाया जाएगा।
ada
ada
यहां आवासीय योजना की तैयारी

अजमेर विकास प्राधिकरण जयपुर रोड पर हाई सिक्योरिटी जेल के पीछे तथा स्मार्ट सिटी कार्यालय भवन के पास प्राधिकरण की भूमि पर योजना विकसित करेगा। इसके लिए जमीन आवाप्त की जाएगी।
राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल की मशाल कल पहुंचेगी अजमेर
राज्य सरकार द्वारा आयोजित किए जा रहे राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल की मशाल सोमवार को सवाई माधोपुर से अजमेर जिले में प्रवेश करेगी। जिला खेल अधिकारी ओमप्रकाश बारिया ने बताया कि मुख्यमंत्री बजट घोषणा के तहत राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों का आयोजन 29 अगस्त को किया जाएगा। इसके प्रचार-प्रसार के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 29 मई को मशाल वाहन को हरी झंडी दिखाकर सभी जिलों के लिए रवाना किया था। जिला कलक्टर ने संबंधित क्षेत्र उपखण्ड अधिकारियों को ग्रामीण ओलंम्पिक मशाल वाहन को हरी झंडी दिखाने की व्यवस्था करने के निर्देश दिए। यह मशाल वाहन सोमवार को सावर, केकड़ी एवं सरवाड़, मंगलवार को भिनाय, मसूदा एवं पीसांगन और बुधवार को श्रीनगर, किशनगढ़ एवं अजमेर ग्रामीण पंचायत समिति में प्रवेश करेगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

सीढ़ियां से उतरने के दौरान गिरे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, कंधे की हड्डी टूटीदिल्ली और पंजाब में दी जा रही मुफ्त बिजली, गुजरात में क्यों नहीं?: केजरीवालहैदराबाद में बोले PM मोदी- 'तेलंगाना में भी जनता चाहती है डबल इंजन की सरकार, जनता खुद ही बीजेपी के लिए रास्ता बना रही'पीएम मोदी ने लंबे समय तक शासन करने वाली पार्टियों का मजाक उड़ाने के खिलाफ चेताया, कहा - 'मजाक मत उड़ाएं, उनकी गलतियों से सीखें'Rajasthan: वाहन स्क्रैपिंग सेंटर के लिए एक एकड़ जमीन जरूरीAchievement : ऐसा क्या किया पुलिस ने की मिला तीन लाख का ईनाम और शाबाशी ?Mumbai News Live Updates: फ्लोर टेस्ट से पहले शिवसेना का नया दांव, स्पीकर राहुल नार्वेकर से की 39 विधायकों के खिलाफ एक्शन की मांगहनुमानजी के नाम पर वोट मांग रहे कमल नाथ! भाजपा ने की शिकायत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.