scriptAdvocate should play a part in disposal of cases from Lok Adalat | लोक अदालत से प्रकरणों के निस्तारण में अधिवक्ता निभाएं सहभागिता: सुनीता मीणा | Patrika News

लोक अदालत से प्रकरणों के निस्तारण में अधिवक्ता निभाएं सहभागिता: सुनीता मीणा

राष्ट्रीय लोक अदालत 14 मई को

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से १४ मई को धौलपुर न्यायक्षेत्र में राष्ट्रीय लोक अदालत आयोजित की जाएगी। प्राधिकरण सचिव सुनीता मीणा ने लोक अदालत के सफल आयोजन के लिए अधिवक्ताओं के साथ बैठक की।

अजमेर

Published: April 27, 2022 01:54:38 am

धौलपुर. जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से १४ मई को धौलपुर न्यायक्षेत्र में राष्ट्रीय लोक अदालत आयोजित की जाएगी। प्राधिकरण सचिव सुनीता मीणा ने लोक अदालत के सफल आयोजन के लिए अधिवक्ताओं के साथ बैठक की। सचिव ने बताया कि जिला मुख्यालय धौलपुर एवं तालुका मुख्यालय पर राष्ट्रीय लोक अदालत आयोजित की जाएगी। अदालत को सफल बनाने के लिए बैंक, वित्तीय संस्थानों के लंबित प्री लिटिगेशन प्रकरणों का आपसी सुलह के माध्यम से राजीनामें द्वारा निस्तारण का प्रयास किया जाएगा। बैठक में पूर्णकालिक अध्यक्ष स्थाई लोक अदालत योगेश कुमार गुप्ता ने अधिवक्ताओं को प्रेरित व प्रोत्साहित किया। अधिवक्ताओं की समस्याओं व जिज्ञासाओं का समाधान किया। इसके अलावा दिनांक 11 दिसम्बर 2021 को हुई राष्ट्रीय लोक अदालत में उत्कृष्ठ प्रदर्शन करने वाले अधिवक्ताओं एवं पैरालीगल वॉलंटियर्स को राजस्थान राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण जयपुर द्वारा जारी प्रमाण-पत्र वितरण किए। इस अवसर पर अधिवक्ता हरिशंकर मुदगल, जेपी त्यागी, ओमवीर सिंह गुर्जर, वीरेन्द्र उपाध्याय, रामअवतार मुदगल, मुकेश सिकरवार, सतेन्द्र सिंह जादौन, नितिन मोदी व पैरालीगल वॉलंटियर्स बृजेश कुमार, विवेक कुमार त्यागी आदि उपस्थित रहे। अधिवक्ताओं की समस्याओं व जिज्ञासाओं का समाधान किया।
लोक अदालत से प्रकरणों के निस्तारण में अधिवक्ता निभाएं सहभागिता: सुनीता मीणा
लोक अदालत से प्रकरणों के निस्तारण में अधिवक्ता निभाएं सहभागिता: सुनीता मीणा
वृद्धाश्रम में वृद्धों का वितरित की सामग्री


धौलपुर. जिला मुख्यालय पर संचालित वृद्ध आश्रम में उद्योगपति अनिल सिंघल की प्रथम पुण्यतिथि पर परिवार की ओर से आवासीय वृद्धजनों को कपड़े, छाते एवं राशन की सामग्री भेंट की गई। इस दौरान पुत्रों इंदिरा रसोई निहालगंज में 101 व्यक्तियों को निशुल्क भोजन कराया। इस दौरान सुनीता सिंघल, विशाल सिंघल, राहुल सिंघल, कमल सिंघल, सोनम, श्वेता, राखी, सुनील, सुशील, प्रवीण गोयल, राकेश गोयल, रामअवतार अग्रवाल, अखिलेश गोयल, दीपक गर्ग सहित मित्र भी मौजूद रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.