अब एसपी के समक्ष हाजिर हुए वकील टंडन

उन्होंने हाईकोर्ट आदेश के अलावा मामले को लेकर अपना पक्ष भी रखा।

raktim tiwari

15 Feb 2020, 10:10 AM IST

अजमेर. महिला आइएएस अधिकारी के चरित्र पर सवाल उठाने और सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने के मामले में जांच जारी है। वकील राजेश टंडन नेे अपने बचाव की दौड़धूप शुरु कर दी है। उन्होंने एसपी कुंवर राष्ट्रदीप से मुलाकात की। उन्होंने हाईकोर्ट आदेश के अलावा मामले को लेकर अपना पक्ष भी रखा।

Read More: RBSE : बारहवीं के प्रवेश-पत्र अंतिम सप्ताह में होंगे जारी

टंडन के खिलाफ चार महिला आइएस अधिकारियों ने चरित्र पर सवाल उठाने और सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। गुरुवार को टंडन जांच अधिकारी सीओ नॉर्थ डॉ. प्रियंका रघुवंशी के कोतवाली स्थित दफ्तर पहुंचे थे। उन्होंने हाईकोर्ट के आदेश की कॉपी दी। जांच अधिकारी ने उनसे कुछ सवाल पूछे तो उन्होंने संतोषजनक जवाब नहीं दिए थे।

Read More: हाईकोर्ट आदेश लेकर पहुंचे टंडन, सवालों के नहीं दिए जवाब

पहुंचे एसपी कार्यालय
टंडन एसपी कुंवर राष्ट्रदीप से मिलने पहुंचे। उन्होंने हाईकोर्ट आदेश के अलावा मामले में अपनी सफाई पेश की। टंडन मुलाकात से पहले और चैंबर सेबाहर निकले। मीडिया की तरफ देखा और चले गए।

Read More: तीन दिन का वक्त खत्म, अब टंडन पर है सबकी नजर...

मालूम हो कि टंडन ने महिला अधिकारियों की एफआईआर निरस्त कराने के लिए 11 फरवरी को हाईकोर्ट में याचिका लगाई थी। हाईकोर्ट ने केस डायरी तलब करने के साथ पुलिस को टंडन के प्रति सख्ती नहीं बरतने के आदेश दिए हैं।

Read More: video - कर्ज उतारने के लिए युवक बना लुटेरा और कर दिया ऐसा काम

पहले जमकर पी शराब, फिर घोंप दिया सीने में चाकू

अजमेर. कायड़ रोड-सरस्वती नगर के निकट मारपीट और चाकूबाजी में घूघरा के युवक की मौत हो गई। ग्रामीणों और सिविल लाइंस थाना पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दो घंटे में आरोपी को दबोच लिया। ग्रामीणों की पिटाई से आरोपी घायल हो गया। पुलिस उपचार के लिए जवाहरलाल नेहरू अस्तपाल लेकर पहुंची। आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

कायड़ रोड-सरस्वती नगर पर शराब का ठेका है। घूघरा निवासी शिवराज गुर्जर (35)पुत्र देवा और उसका साथी इकबाल (45) शराब पी रहे थे। दोनों में कई बार आपसी कहासुनी और मारपीट हुई। अचानक इकबाल ने जेब से चाकू निकालकर शिवराज पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। इससे शिवराज के हाथ, कंधे और सीने में चाकू लगा। चाकू लगते ही खून का फव्वारा छूट गया।

raktim tiwari Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned