Agitation: अजमेर कलक्ट्रेट पर हुआ बवाल, दिखा लॉकडाउन में ये माहौल..

शहर के दोनों विधायक, महापौर भी पहुंच गए। बाद में पुलिस ने पार्षदों को वाहन में बैठाकर रवाना किया।

By: raktim tiwari

Published: 09 Apr 2020, 12:56 PM IST

अजमेर.

अक्षय पात्र योजना के तहत शहर में बांटे जा रहा भोजन बंद होना पार्षदों को नागवार गुजरा। गुरुवार दोपहर नगर निगम के पार्षद कलक्ट्रेट पहुंचकर धरने पर बैठ गए। लॉकडाउन में सड़कों पर भीड़ जुटने पर पुलिस को मोर्चा संभालना पड़ा। शहर के दोनों विधायक, महापौर भी पहुंच गए। बाद में पुलिस ने पार्षदों को वाहन में बैठाकर रवाना किया।

लॉकडाउन के चलते अक्षय पात्र योजना में गरीबों-जरूरतमंदों को खाना बांटा जा रहा था। नगर निगम के पार्षद भी अपने वार्डों में सहयोग दे रहे थेठ। जिला प्रशासन ने आदेश जारी कर यह कार्य बीएलओ के सुपुर्द कर दिया। यह कदम पार्षदों को नागवार गुजरा।

कलक्ट्रेट पर जुट गई भीड़
नगर निगम के अजमेर उत्तर और दक्षिण इलाके के पार्षद कलक्ट्रेट पर पहुंच गए। पार्षदों ने जिला प्रशासन के आदेश पर जबरदस्त नारेबाजी दिखाई। कई पार्षद डिवाइड पर ही धरने पर बैठ गए। माजरा भांपते हुए पुलिस ने तत्काल मोर्चा संभाला।

पहुंचे दोनों विधायक
विधायक वासुदेव देवनानी, विधायक अनिता भदेल मौके पर पहुंचे। बाद में पुष्कर विधायक सुरेश रावत भी पहुंचे। महापौर धर्मेन्द्र गहलोत भी मौके पर पहुंच गए। विधायक प्रशासन से बातचीत करने पहुंचे।

बस में बैठाकर किया रवाना
एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने कहा कि सरकार के आदेशों की प्रशासन को पालना करानी है। आप इसे अन्यथा ना समझें। इसके बाद पार्षदों को बसों में बैठाकर रवाना कर दिया।

Corona virus Corona virus Impact
Show More
raktim tiwari Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned