scriptAgitation in ajmer: एटीएम और हॉस्टल को लेकर छात्रों ने किया प्रदर्शन | Agitation in ajmer: students demonstrate in Govt college | Patrika News

Agitation in ajmer: एटीएम और हॉस्टल को लेकर छात्रों ने किया प्रदर्शन

locationअजमेरPublished: Jan 07, 2019 07:24:57 am

Submitted by:

raktim tiwari

www.patrika.com/rajasthan-news

students agitation in ajmer

students agitation in ajmer

अजमेर.

एटीएम और छात्रावास सहित अन्य मांगों को लेकर छात्रों ने सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय में प्रदर्शन किया। छात्रों ने कॉलेज के मुख्य द्वार पर टायर जलाने के अलावा जबरदस्त हुड़दंग किया। पुलिस और छात्र आमने-सामने भी हुए।
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के आशूराम डूकिया सहित अन्य छात्र नारेबाजी करते हुए कॉलेज पहुंचे। छात्रों ने कॉलेज में बैंक एटीएम, बंद छात्रावास को शुरू करने, कैंटीन में उचित व्यवस्था और अन्य मांगो को लेकर प्रदर्शन किया। बाद में छात्र मुुख्य द्वार पर पहुंच गए। उन्होंने टायर जलाकर उग्र प्रदर्शन किया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने पहले छात्रों को समझाना चाहा, लेकिन बात नहीं बनी। आक्रोशित छात्रों ने मुख्य द्वार को बंद करने का प्रयास भी किया।
पिछले महीने दिया था ज्ञापन
छात्रनेता डूकिया ने बताया कि पिछले माह छात्रों ने प्राचार्य को ज्ञापन दिया था। इसमें एटीएम, हॉस्टल की शुरुआत और अन्य मांगें शामिल थी। इसके बावजूद प्रशासन ने कोई फैसला नहीं किया है। कॉलेज में कई साल से एटीएम लगाया जाना प्रस्तावित है। इसके अलावा साइकिल स्टैंड को लेकर भी आए दिन विवाद होते हैं। कॉलेज प्रशासन विद्यार्थियों की मांगों को तवज्जो नहीं दे रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो