scriptपंचायत चुनाव परिणाम के बहाने आहूजा ने कांग्रेस को घेरा | Ahuja besieged Congress on the pretext of panchayat election results | Patrika News

पंचायत चुनाव परिणाम के बहाने आहूजा ने कांग्रेस को घेरा

locationअजमेरPublished: Dec 10, 2020 11:44:07 pm

Submitted by:

Dilip

बोले- कांग्रेस को किसानों ने दिया जवाब
प्रदेश में जिला परिषद तथा पंचायत समिति में मिली जीत से उत्साहित भाजपा के धौलपुर नगर परिषद चुनाव प्रभारी ज्ञानदेव आहूजा ने गुरुवार को कांग्रेस को जमकर घेरा। प्रेसवार्ता में आहूजा ने कहा कि कांग्रेस किसानों को लेकर भारत बंद कराने निकली थी। मंत्री ट्रेक्टरों से तो कोई कांग्रेस नेता अन्य वाहनों से सड़कों पर आए, लेकिन पंचायत चुनाव में राज्य में कांग्रेस को किसानों को करारा जवाब दिया है।

पंचायत चुनाव परिणाम के बहाने आहूजा ने कांग्रेस को घेरा

पंचायत चुनाव परिणाम के बहाने आहूजा ने कांग्रेस को घेरा

बोले- कांग्रेस को किसानों ने दिया जवाब

धौलपुर. प्रदेश में जिला परिषद तथा पंचायत समिति में मिली जीत से उत्साहित भाजपा के धौलपुर नगर परिषद चुनाव प्रभारी ज्ञानदेव आहूजा ने गुरुवार को कांग्रेस को जमकर घेरा।
प्रेसवार्ता में आहूजा ने कहा कि कांग्रेस किसानों को लेकर भारत बंद कराने निकली थी। मंत्री ट्रेक्टरों से तो कोई कांग्रेस नेता अन्य वाहनों से सड़कों पर आए, लेकिन पंचायत चुनाव में राज्य में कांग्रेस को किसानों को करारा जवाब दिया है। उनका आरोप था कि किसानों के बहाने कांग्रेस का ढोंग व प्रपंच की कलई खुल गई है।
जिला परिषद व पंचायत समिति के चुनाव में किसानों ने कांग्रेस का साथ नहीं दिया है। जबकि कांग्रेस हमेशा कहती रही है कि गांवों में कांग्रेस का वर्चस्व है, लेकिन २१ जिलों में से १७ में भाजपा को जीत मिली है। वहीं वोट प्रतिशत भी बढ़ा है जबकि कांग्रेस के कुछ विधायक इसे भी मानने को तैयार नहीं है और अपनी झेंप मिटाने के लिए बोल रहे हैं भले ही उनको जीत नहीं मिली, लेकिन वोट प्रतिशत अधिक मिला है।
उन्होंने तो यहां तक कह दिया था कि कांग्रेस धौलपुर, भरतपुर, सवाईमाधोपुर, अलवर, करौली सहित १२ जिलों में पंचायत चुनाव से डर गई, इस कारण उन्होंने यहां चुनाव नहीं कराया। हालांकि यह हाइकोर्ट के निर्णय के अधीन है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के बोर्ड में कोई विकास कार्य नहीं हुए। विकास के लिए भाजपा को लाना होगा। इस दौरान धौलपुर विधायक शोभारानी कुशवाह, भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवण कुमार वर्मा सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो