scriptमार्बल नगरी किशनगढ़ से इंदौर और अहमदाबाद की हवाई यात्रा 1 जून से | Air travel from Marble City Kishangarh to Indore and Ahmedabad from Ju | Patrika News

मार्बल नगरी किशनगढ़ से इंदौर और अहमदाबाद की हवाई यात्रा 1 जून से

locationअजमेरPublished: May 30, 2020 01:09:04 am

Submitted by:

suresh bharti

एयरलाइंस ने दिया एयरपोर्ट प्रबंधन को फ्लाइट का टाइम शेड्यूल,सप्ताह में तीन दिन इंदौर की फ्लाइट तथा चार दिन अहमदाबाद की फ्लाइटें चलेंगी।

मार्बल नगरी किशनगढ़ से इंदौर और अहमदाबाद की हवाई यात्रा 1 जून से

मार्बल नगरी किशनगढ़ से इंदौर और अहमदाबाद की हवाई यात्रा 1 जून से

ajmer अजमेर. कोरोना के चलते लॉकडाउन में बंद हवाई यात्रा को अब हरी झंडी मिल गई है। मार्बल नगरी किशनगढ़ के एयरपोर्ट से अब 1 जून से हवाई जहाज उड़ सकेंगे। यहां से अहमदाबाद और इंदौर की फ्लाइटें शुरू होंगी। एयरलाइंस ने इन फ्लाइटों का एयरपोर्ट प्रबंधन को एक महीने का टाइम शेड्यूल दे दिया है। सप्ताह में तीन दिन इंदौर की फ्लाइट तथा चार दिन अहमदाबाद की फ्लाइटें चलेंगी।
लॉकडाउन में करीब ढाई महीने से इंदौर की फ्लाइट बंद थी। 25 और 26 मई को अहमदाबाद की फ्लाइट चलाई गई थी,लेकिन यात्री भार नहीं मिलने से इसे फिर से बंद कर दिया गया। अब यह फ्लाइट भी 1 जून से ही शुरू होगी। एयरपोर्ट प्रबंधन को इन दिनों फ्लाइटों का 1 जून से 30 जून तक का टाइम शेड्यूल भी मिला है। इसकी सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है।
इंदौर फ्लाइट टाइम शेड्यूल
– इंदौर से किशनगढ़ : सुबह 11.50 बजे उड़ान भरेगी, 12.40 बजे पहुंचेगी।
– किशनगढ़ से इंदौर : दोपहर 1.20 बजे उड़ान भरेगी, दोपहर 2.55 बजे पहुंचेगी।

संचालन के दिन : मंगलवार, गुरुवार और रविवार।
अहमदाबाद फ्लाइट टाइम शेड्यूल

-अहमदाबाद से किशनगढ़ : सुबह 11.05 बजे उड़ान भरेगी, दोपहर 12.15 बजे पहुंचेगी।
-किशनगढ़ से अहमदाबाद : 12.55 बजे उड़ान भरेगी, दोपहर 2 बजे पहुंचेगी।
-संचालन के दिन : सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और शनिवार।
दिल्ली की फ्लाइट शनिवार से, टिकट बुक

लॉकडाडन के चलते दो महीने बाद शुरू हुई दिल्ली किशनगढ़ फ्लाइट तीन दिन बंद रहने के बाद एक बार फिर शनिवार को उड़ान भरेगी। स्पाइस जेट एयरलाइंस ने यात्रीभार बढऩे से दिल्ली की यह फ्लाइट फिर शुरू की गई।
दिल्ली से किशनगढ़ आने वाली फ्लाइट में 51 यात्री एवं किशनगढ़ से दिल्ली जाने वाले फ्लाइट में 24 यात्रियों ने हवाई सफर के लिए टिकट बुक कराए हैंं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो