पूर्व उप महापौर सोमरत्न की अग्रिम जमानत अर्जी पर सुनवाई आज, नाबालिग से छेड़छाड़ का है आरोप

पूर्व उप महापौर सोमरत्न की अग्रिम जमानत अर्जी पर सुनवाई आज, नाबालिग से छेड़छाड़ का है आरोप

Amit Kakra | Updated: 04 Jul 2019, 11:26:32 AM (IST) Ajmer, Ajmer, Rajasthan, India

मुकदमा दर्ज होने के बाद से है भूमिगत

अजमेर. नाबालिग लडक़ी से छेड़छाड़ के आरोप में बुधवार को नगर निगम के पूर्व उप महापौर सोमरत्न आर्य की ओर से सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी लगाई है जिस पर गुरुवार को सुनवाई होगी। इधर क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस आर्य की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए है।जानकारी के अनुसार आर्य ने नाबालिग से छेड़छाड़ आरोप मामले में अधिवक्ता राकेश जैन के जरिए बुधवार को सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत अर्जी पेश की। आर्य ने अर्जी में खुद पर लगाए आरोप को बेबुनियाद और राजनैतिक द्वेषतावश लगाने की बात कही है। वहीं पीडि़ता ने कोर्ट में मंगलवार को आईपीसी की धारा 164 में दिए बयान में पिता की ओर से दर्ज करवाई गई शिकायत की तस्दीक की है।

Read More- अजमेर के पूर्व डिप्टी मेयर सोमरत्न की तलाश में पुलिस ने कई जगह मारे छापे, नाबालिग से छेड़छाड़ का है आरोपी

उधर क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने सोमरत्न की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए है। इधर थानाप्रभारी दिनेश कुमावत ने सोमरत्न की तलाश में कई स्थानों पर दबिश दी। एसपी ने बताया कि प्रकरण दर्ज होने के बाद से आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई। प्रकरण करीब बीस दिन पुराना है। पीडि़ता के परिजन की शिकायत दर्ज कराने के बाद से आरोपी सोमरत्न फरार है।

Read More- Engineer ने नहीं उठाया Costumer का फोन, डिस्कॉम एमडी ने कर दिया सस्पेन्ड

देर से मिली शिकायत
एसपी राष्ट्रदीप के अनुसार पीडि़ता व उसके परिजन ने मामले में 30 जून को शिकायत दी जबकि वारदात 12 जून को पेश आई। पुलिस को मामले में शिकायत देर से किए जाने के पीछे डर था या कोई अन्य कारण। यह पुलिस पड़ताल का विषय है।

 

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned