scriptAjmer Crime File : नाबालिग से बलात्कार के मामले में आरोपी गिरफ्तार ,पढ़ें अपराध से जुड़ी अन्य खबरें | Ajmer Crime News | Patrika News

Ajmer Crime File : नाबालिग से बलात्कार के मामले में आरोपी गिरफ्तार ,पढ़ें अपराध से जुड़ी अन्य खबरें

locationअजमेरPublished: Jul 03, 2019 01:18:37 pm

Submitted by:

Preeti

नाबालिग से बलात्कार के मामले में एक साल से फरार चल रहे आरोपी को सिविल लाइंस थाना पुलिस ने मंगलवार शाम को गिरफ्तार कर लिया।

Ajmer Crime File : नाबालिग से बलात्कार के मामले में आरोपी गिरफ्तार ,पढ़ें अपराध से जुड़ी अन्य खबरें

Ajmer Crime File : नाबालिग से बलात्कार के मामले में आरोपी गिरफ्तार ,पढ़ें अपराध से जुड़ी अन्य खबरें

नाबालिग से बलात्कार के मामले में आरोपी गिरफ्तार

अजमेर. नाबालिग से बलात्कार के मामले में एक साल से फरार चल रहे आरोपी को सिविल लाइंस थाना पुलिस ने मंगलवार शाम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी को बुधवार को अदालत में पेश करेगी। वृत्ताधिकारी डॉ. प्रियंका रघुवंशी ने बताया कि एक साल से अधिक लंबित प्रकरणों के निस्तारण में पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप के आदेश पर चलाए जा रहे विशेष अभियान में सिविल लाइन्स थाना पुलिस ने पोक्सो एक्ट में वांछित गेगल कायमपुरा निवासी आदम खान पुत्र सदीक खान को गिरफ्तार किया। आरोपी आदम खान जिले के टॉप दस वांछितों में शुमार था। पुलिस आरोपी से गहनता से पड़ताल में जुटी है।
……………………………………………………………………………………………

ट्रेन से मोबाइल चोरी करने का आरोपी गिरफ्तार

अजमेर. ट्रेन यात्री का मोबाइल फोन चुराने वाले युवक को राजकीय रेलवे पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। उसे बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा।
थानाप्रभारी रामअवतार चौधरी ने बताया कि 21 नवम्बर 2018 को गुजरात सूरत शांता नगर निवासी शुभम् शुक्ला पुरानी दिल्ली में रिपोर्ट दर्ज करवाई। शुक्ला ने रिपोर्ट में बताया कि 31 अक्टूबर 2018 को वह आश्रम एक्सप्रेस से अहमदाबाद से रवाना होर एक नवम्बर को दिल्ली पहुंचा। ट्रेन के स्लीपर कोच से सफर के दौरान चार्जर में लगा मल्टीमीडिया मोबाइल फोन चोरी हो गया। हैडकांस्टेबल झालाराम ने अनुसंधान करते हुए कॉल ट्रेसिंग में उत्तर प्रदेश गौण्डा के नवाबगंज मांगूपुर निवासी अतुल कुमार को चोरी के मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने उससे बीस हजार रुपए कीमत का चोरी का मोबाइल बरामद कर लिया। पुलिस आरोपी से अनुसंधान में जुटी है।
……………………………………………………………………………………….

जानलेवा हमले में किशोर को भेजा बाल सुधार गृह

अजमेर. वैशालीनगर होटल आराम के निकट युवक पर धारदार हथियार से जानलेवा हमले में विधि के विरुद्ध संघर्षित बालक को क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने मंगलवार को निरुद्ध किया। पुलिस ने उसको किशोर न्याय बोर्ड में पेश किया जहां से उसे बाल सुधार गृह भेजने के आदेश दिए गए। थानाप्रभारी दिनेश कुमावत ने बताया कि वैशालीनगर स्थित होटल आराम के निकट 30 जून देर रात आपसी रंजिश में हुए झगड़े में किशोर ने राजीव कॉलोनी निवासी अर्जुन माली पुत्र धन्नालाल पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। हमले के बाद किशोर स्कूटर पर फरार हो गया। मंगलवार को उसे निरुद्ध की कार्रवाई की गई। उसकी निशानदेही पर हथियार व स्कूटर बरामद किया गया।
……………………………………………………………………………………..
विवाहिता से दुष्कर्म, आरोपी की तलाश
अजमेर. गेगल थाना क्षेत्र में विवाहिता से बलात्कार का मामला सामने आया है। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्जकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।पुलिस के अनुसार पीडि़ता ने शिकायत दी कि वह 21 जून को घर में अकेली थी। गगवाना निवासी महफूल पुत्र महबूब रात करीब एक बजे जबरन उसके घर में दाखिल हो गया। आरोपी ने उसको धमकाते हुए बलात्कार किया। घटना के दूसरे दिन उसने पति को सारा घटनाक्रम बताया लेकिन उन्होंने समाज में मान मर्यादा व इज्जत का हवाला देकर चुप रहने को कह दिया जबकि महफूज को दुबारा ऐसी हरकत नहीं करने की हिदायत दे दी। इसके बाद आरोपी ने 25 जून को आरोपी ने उसके साथ फिर बलात्कार किया। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर प्रकरण दर्जकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।
………………………………………………………………………………….

चाकू दिखाकर नाबालिग से अश्लील हरकत

अजमेर. चाकू दिखाकर नाबालिग लडक़ी से अश्लील हरकत के मामले में मंगलवार को क्षेत्रवासी पीडि़ता व उसके परिवार के साथ रामगंज थाने पहुंचे। क्षेत्रवासियों ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने पीडि़ता का जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में मेडिकल करवाया। भगवानगंज क्षेत्र में रहने वाली पीडि़ता के पिता ने बताया कि वह गत दिनों पत्नी के साथ बाहर गए थे जबकि उसकी नाबालिग बेटी अपनी दो छोटी बहनों के साथ घर पर थी। भगवान गंज में रहने वाला अनिल पुत्र राजू नायक रविवार को दीवार फांद कर उसके मकान में दाखिल हो गया। आरोपी ने उसकी नाबालिग बड़ी बेटी को चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी देते हुए अश्लील हरकतेंम की। पीडि़ता ने बताया कि आरोपी पूर्व में भी उसे परेशान करता था।
……………………………………………………………………………………..

जेबतराश को पकडा

अजमेर. मगलवार को कलक्टे्रट पर भाग रहे जेबतराश को पकडा । कलक्टे्रट के सामन टैम्पों से उतर कर युवक भागा उसके पीछे एक आदमी चिलाया वह मेरा पर्स लेकर भाग रहा है। कलक्टे्रटपर सादा वर्दी में खडे पुलिसकर्मी ने उस युवक को पकड लिया। बुजुर्ग आदमी ने बताया की युवक टैम्पों में मेरे साथ बैठा था जब मेंं टैम्पो से उतरा और किराया देने के लिए जेब में हाथ डाला तो पर्स गायब था। मेंं देखा की वह लडका भाग रहा है। मेरे चिलाने पर लोगों ने पकडव लिया। युवक ने घबराकर बेग से पर्स निकाल कर बुजुर्ग के हवाले कर दिया। सिविल लाइन थाना पुलिस मौक पर पहुची। लेकिन पीडित ने शिकायत देने से इन्कार कर दिया। पुलिस आरोपी को थाने ले गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो