scriptनेल पेंट-हेयर ट्रीटमेंट कराने विमान से जाती थी करोड़ों के गबन की आरोपी अन्नपूर्णा | Ajmer discom employee Annapurna Sain fraud Case | Patrika News

नेल पेंट-हेयर ट्रीटमेंट कराने विमान से जाती थी करोड़ों के गबन की आरोपी अन्नपूर्णा

locationअजमेरPublished: Mar 24, 2019 09:18:46 am

Submitted by:

santosh

2.28 करोड़ रुपए का गबन करने की आरोपी सहायक प्रशासनिक अधिकारी अन्नपूर्णा सैन व उसके सहयोगी अमित वर्मा से पुलिस ने रिमांड के दौरान कई महत्वपूर्ण जानकारियां जुटाई हैं।

Annapurna Sain
अजमेर। अजमेर डिस्कॉम में करीब 2.28 करोड़ रुपए का गबन करने की आरोपी सहायक प्रशासनिक अधिकारी अन्नपूर्णा सैन व उसके सहयोगी अमित वर्मा से पुलिस ने रिमांड के दौरान कई महत्वपूर्ण जानकारियां जुटाई हैं।

शौक पूरे करने में उड़ाए लाखों:
सौदर्य प्रसाधनों की शौकीन अन्नपूर्णा ने अपने शौक पूरे करने के लिए लाखों रुपए खर्च किए। इसमें उसने मात्र नेल पेंट व हेयर ट्रीटमेंट के लिए हवाई यात्रा व महंगे होटल के कमरों पर हजारों रुपए खर्च किए। पुलिस उसे 25 मार्च को रिमांड के बाद फिर से तीसरी बार अदालत में पेश करेगी।
पुलिस के अनुसार अन्नपूर्णा ने अब तक हुई पूछताछ में बताया कि उसे देश के बड़े शहरों में पसंदीदा ब्यूटी पार्लर में जाकर व वहां सौदर्य निखार पर हजारों रुपया खर्च करने का शौक था। हवाई यात्रा कर 20 से 25 हजार रुपए प्रतिदिन की दर से पांच सितारा होटलों में कमरा किराए पर लेना उसे आसान लगता था।
भूखंडों के दस्तावेज बरामद:
आरोपियों से लाखों के भूखंडों के दस्तावेज भी बरामद किए गए हैं। एक मकान की जांच में एक बैंक से 20 लाख रुपए का होमलोन लेकर बनाया जाना बताया है। अन्नपूर्णा के सहयोगी अमित से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। मामले के तीसरे आरोपी भुवनेश को अदालत के आदेश पर जेल भेजा जा चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो