scriptAjmer Firing: पुलिस के पास अहम सुराग, जल्द होगा खुलासा | Ajmer Firing: Police on conclusion, Exposure soon | Patrika News

Ajmer Firing: पुलिस के पास अहम सुराग, जल्द होगा खुलासा

locationअजमेरPublished: May 16, 2022 04:40:24 pm

Submitted by:

raktim tiwari

सिविल लाइंस थाना पुलिस सहित स्पेशल ब्रांच आरोपी योगेश और सुशील यादव की तलाश में जुटी रही।

bullet firing case in ajmer

bullet firing case in ajmer

परस्पर विवाद के चलते रोडवेज बस स्टैंड के समक्ष होटल के पास हुए फायरिंग मामले (firing case) में सिविल लाइंस थाना पुलिस पुलिस को अहम सुराग मिल गया है। पुलिस जल्द मामले का खुलासा करेगी।
आदर्श नगर रामकृष्ण आश्रम निवासी यशोवर्धन पुत्र प्रदीप शैली ने सिविल लाइंस थाने में रिपोर्ट दी। उसने नरसिंहपुरा फायसागर रोड स्थित ससुराल में साले रितेश पाटनी, सास सुधा जैन और उनके पड़ौसी योगेश (बिट्टू) यादव तथा सोनू(सुशील यादव) से किसी बात को लेकर विवाद- परस्पर मारपीट करने तथा रविवार रात बस स्टैंड स्थित आर्या होटल पर देशी कट्टे से फायरिंग करना बताया।
पुलिस ढूंढ रही हमलावरों को

सिविल लाइंस थाना पुलिस सहित स्पेशल ब्रांच सोमवार को आरोपी योगेश और सुशील यादव की तलाश में जुटी रही। फायरिंग की घटना के बाद नाकाबंदी भी कराई गई। लेकिन हमलावरों और उनकी कार का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने फायसागर नृसिंहपुरा जाकर भी पूछताछ की।
अभय कमांड सेंटर पर देखे फुटेज

एडिशनल एसपी विकास सांगवान, सीओ नार्थ छवि शर्मा ने कलक्ट्रेट परिसर में बने अभय कमांड सेंटर में सी सीसीटीवी फुटेज चेक किए। उन्होंने रोडवेज बस स्टैंड, जयपुर रोड सहित शहर के विभिन्न इलाकों के कैमरों के फुटेज खंगाले। पुलिस ने हमलावरों के संभावित ठिकानों पर दबिश भी दी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8atyc3
कार में मिले थे डंडे

पुलिस ने घटनास्थल से दो कार जप्त की थी । इन कारों में बेसबॉल और डंडे रखे मिले थे। पुलिस ने पीड़ित यशोवर्धन को ले जाकर मौका मुआयना भी कराया। इसके अलावा उसके ससुराल पक्ष के लोगों से भी घटनाक्रम की जानकारी ली गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो