scriptAjmer Crime-प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या का आरोपी गिरफ्तार | Ajmer-girlfriend murder Accused Arrested | Patrika News

Ajmer Crime-प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या का आरोपी गिरफ्तार

locationअजमेरPublished: Jul 18, 2019 02:24:55 pm

Submitted by:

manish Singh

खुलासा : एमपी से गिरफ्तार कर लाई गंज थाना पुलिस, 15 जुलाई को सुबह की थी प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या

Ajmer-girlfriend murder Accused Arrested

Ajmer-girlfriend murder Accused Arrested

अजमेर. होटल गुलाब पैलेस के कमरे में प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या करने के आरोपी को गंज थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वारदात अंजाम देने के बाद मध्यप्रदेश शाजापुर पहुंचे आरोपी को मध्यप्रदेश पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। जिसे बुधवार रात अजमेर लाया गया। प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि आरोपी व उसकी प्रेमिका के बीच निकाह को लेकर विवाद हो गया। जिस पर उसने गुस्से में उसकी हत्या कर दी।
पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि 15 जुलाई को गंज थाना क्षेत्र में होटल गुलाब पैलेस के कमरा नम्बर 204 में मध्यप्रदेश शाजापुर की शाइस्ता गुल मुगल की गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। वारदात में उसके साथ होटल में ठहरे मध्यप्रदेश शाजापुर लालपुरा निवासी रफीक खां को गुरुवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। आरोपी वारदात के बाद मध्यप्रदेश के लिए रवाना हो गया। जिसको मध्यप्रदेश पुलिस की मदद से बुधवार को हिरासत में ले लिया। आरोपी को अजमेर लाने के बाद पूछताछ की गई। इसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया है। एसपी ने बताया कि आरोपी ने पुलिस पड़ताल में शाइस्ता से प्रेम संबंधों की बात कबूली है। उनमें होटल के कमरे में दूसरे निकाह को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढऩे पर आक्रोष में उसने उसकी हत्या कर दी। पुलिस आरोपी से गहनता से पड़ताल में जुटी है।
पहले भी दर्ज है मुकदमा

एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि शाइस्ता से रफीक के पुराने संबंध है। शाइस्ता ने उसके खिलाफ पूर्व में बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवया था। इस बात को लेकर फिर उनमें राजीनामा भी हो गया। इसके बाद भी शाइस्ता लगातार रफीक के सम्पर्क में थी। दोनों 9 जुलाई को मध्यप्रदेश शाजापुर से निकल गए। यहां 12 जुलाई को होटल गुलाब पैलेस में कमरा लेकर ठहरे।
लम्बा चौड़ा है आपराधिक रिकॉर्ड

एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि रफीक आपराधिक प्रवृति का व्यक्ति है। उसके खिलाफ एटीएम लूट, राहजनी, बैंक में चोरी, डीजल चोरी, जानलेवा हमले सहित कई राज्यों में कई मामले दर्ज है। पुलिस आरोपी से गहनता से पड़ताल में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो