scriptअजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में हार्डकोर से हिस्ट्रीशीटर को खतरा | Ajmer High Security Jail-Haedcor threatens history sheeter | Patrika News
अजमेर

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में हार्डकोर से हिस्ट्रीशीटर को खतरा

जिले का हार्डकोर बदमाश कैलाश मांजू कई दिनों से अजमेर की हाई सिक्योरिटी घुघरा घाटी जेल में बंद है, जहां की सुरक्षा सबसे कड़ी मानी जाती है। इसके बावजूद जिले के एक अन्य हिस्ट्रीशीटर विक्रमसिंह नांदिया को उससे जान का खतरा है।

अजमेरJul 20, 2019 / 02:50 am

manish Singh

Ajmer High Security Jail-Haedcor threatens history sheeter

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में हार्डकोर से हिस्ट्रीशीटर से खतरा

जोधपुर/अजमेर.
जिले का हार्डकोर बदमाश कैलाश मांजू कई दिनों से अजमेर की हाई सिक्योरिटी घुघरा घाटी जेल में बंद है, जहां की सुरक्षा सबसे कड़ी मानी जाती है। इसके बावजूद जिले के एक अन्य हिस्ट्रीशीटर विक्रमसिंह नांदिया को उससे जान का खतरा है। संभवत: इसीलिए उसने हनुमानगढ़ से अत्याधुनिक हथियार व कारतूस मंगाए थे। इसके लिए उसने हथियार सप्लाई करने वालों के बैंक खाते में छह माह पहले रुपए भी जमा कराए थे, लेकिन वो हथियार की व्यवस्था नहीं कर पाए थे। गत दिनों डाली बाई मंदिर से गंगाणा रोड स्थित फार्म हाउस से बोरानाडा थाना पुलिस के हत्थे चढ़े हिस्ट्रीशीटर से जांच में यह सामने आया है।
एक अन्य हिस्ट्रीशीटर से लेन-देन का है विवाद
पुलिस सूत्रों की मानें तो बालेसर थानान्तर्गत भाटेलाई पुरोहितान निवासी कैलाश मांजू का चौहाबो थानान्तर्गत रामनगर निवासी हिस्ट्रीशीटर से लाखों रुपए के लेन-देन का विवाद है। हिस्ट्रीशीटर पर दो बार फायर कर जानलेवा हमला हो चुका है। इसलिए वह अपनी सुरक्षा के लिए हिस्ट्रीशीटर विक्रमसिंह की मदद ले रहा है।
अत्याधुनिक हथियार के हैं जिन्दा कारतूस
पुलिस ने गत 12 जुलाई को गंगाणा रोड स्थित टेवानी फार्म हाउस पर दबिश देकर मूलत: नांदिया प्रभावती हाल शंकर नगर निवासी विक्रमसिंह, मूलत: श्रीगंगानगर में जैतसर हाल हनुमानगढ़ टाउन निवासी रविन्द्रसिंह व हनुमानगढ़ जंक्शन में सेक्टर पांच निवासी पवनदीपसिंह को गिरफ्तार किया था। इनके कब्जे से केएफ आरइवी 380 मार्का के दस जिन्दा कारतूस जब्त किए गए थे। पुलिस को अंदेशा है कि यह कारतूस अत्याधुनिक हथियार के हो सकते हैं। इसकी पुष्टि के लिए आर्मोरर से जांच कराई जाएगी। रिमाण्ड अवधि समाप्त होने के बाद तीनों आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जा चुका है।
इनका कहना है…
विक्रम सिंह ने हथियार व कारतूस मंगवाने के लिए बैंक खाते में रुपए जमा करवाए थे लेकिन हथियार की व्यवस्था नहीं हो पाई थी। आरोपी रविन्द्र सिंह के पेट्रोल पम्प खुला तो उसकी औपचारिकताएं पूरी करने के लिए वो जोधपुर आ गया था। तब वह साथ में कारतूस भी ले आया था।
मांगीलाल, सहायक पुलिस आयुक्त(बोरानाडा) जोधपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो