संस्कृत में शपथ लेंगे अजमेर सांसद चौधरी

संस्कृत में शपथ लेंगे अजमेर सांसद चौधरी

Suresh Bharti | Updated: 18 Jun 2019, 02:37:30 AM (IST) Ajmer, Ajmer, Rajasthan, India

सद के पहले सत्र में शामिल हुए सांसद चौधरी, सदन में पहुंचने से पहले संसद की सीढिय़ों को किया प्रणाम

मदनगंज-किशनगढ़ (अजमेर).

अजमेर लोकसभा क्षेत्र के नव नवनिर्वाचित सांसद भागीरथ चौधरी सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार के द्वितीय कार्यकाल के प्रथम लोकसभा सत्र में शामिल हुए। अजमेर सांसद चौधरी ने सदन के प्रथम दिन सुबह 11 बजे महात्मा गांधी के स्टेच्यू पर शीश नवाया। संसद भवन की सीढिय़ों को दण्डवत कर नमन किया।

इसके बाद ही अजमेर सांसद ने संसद भवन में प्रवेश किया। चौधरी के साथ झुंझुनूं सांसद नरेन्द्रसिंह खींची भी रहे। अपने राजनीतिक जीवन में सांसद के रूप में पहली बार पहुंचे चौधरी के लिए यह सुखद पल था। उन्होंने अजमेर की जनता के नाम संदेश में कहा कि वे अजमेर संसदीय क्षेत्र की जनता की आवाज बनकर विकास कार्यों के प्रति समर्पित रहेंगे।

प्रमुख समस्याओं के निस्तारण को वरीयता देंगे। संसद भवन के भीतर पहुंचने पर सांसद चौधरी ने अवलोकन किया। बाद में संसदीय कार्यवाही संबंधी प्रक्रियाओं के लिए कार्यरत अधिकारियों एवं कर्मचारियों से मुलाकात की।

सांसद चौधरी मंगलवार को संसद सदस्य के रूप में संस्कृत भाषा में शपथ लेंगे। 17 वीं लोकसभा के प्रथम सत्र के पहले दिन देशभर के नवनिर्वाचित सांसद ससंद भवन पहुंचे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned