scriptफायरिंग कर युवती के अपहरण मामले में पुलिस आज करेगी खुलासा! | ajmer police detain 5-6 people in kishangarh kidnapping case | Patrika News

फायरिंग कर युवती के अपहरण मामले में पुलिस आज करेगी खुलासा!

locationअजमेरPublished: Mar 08, 2021 01:08:13 am

Submitted by:

Amit

पांच-छह अन्य संदिग्ध हिरासत में

kidnapping_2637280_835x547_new.jpg
अजमेर. किशनगढ़ में दिनदहाड़े हवाई फायर कर युवती को घर से अगवा करने के मामले में पुलिस को रविवार शाम सफलता मिल गई। पुलिस ने वारदात में मुख्य आरोपी के सहयोगी दो दोस्तों को दबोचा है, जबकि दो जनों को नामजद कर उनकी तलाश की जा रही है। पुलिस मुख्य आरोपी और युवती की सरगर्मी से तलाश में जुटी है।
किशनगढ़ से 5 मार्च दोपहर ढाई बजे दिनदहाड़े फायरिंग कर युवती को घर से अगवा कर ले जाने के मामले में पुलिस ने लोकेन्द्र और नरेन्द्र को हिरासत में लिया है, जबकि दो जनों को नामजद कर उनकी तलाश तेज कर दी है। संभवत: दोनों मुख्य आरोपी सुनील चौधरी के साथ युवती को लेकर राज्य की सीमा से बाहर निकल गए। पुलिस प्रकरण में लोकेन्द्र व नरेन्द्र के अलावा 4-5 अन्य युवकों को भी संदिग्ध मानकर हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।
मदनगंज थाना क्षेत्र में युवती के अपहरण की वारदात में कामयाबी मिली है। वारदात में 4-5 संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। सोमवार सुबह तक प्रकरण के संबंध में खुलासा हो सकेगा।
जगदीशचन्द्र शर्मा, एसपी, अजमेर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो