Alert: पोस्टर लगाकर किया शहर को खराब तो होगा ये हाल...

यह राजस्थान सम्पत्ति विरुपण निवारण (संशोधन) अधिनियम की 2015 की धारा 3 के अधीन आता है। क्लाक टावार थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By: raktim tiwari

Published: 09 Apr 2021, 08:55 AM IST

अजमेर.

सार्वजनिक स्थल पर होली पर्व की शुभकामनाओं के पोस्टर लगाने के मामले में क्लॉक टावर थाना पुलिस ने सम्पत्ति विरुपण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस अधीक्षक जगदीशचंद्र शर्मा ने बताया कि सरकारी पशु चिकित्सालय नृसिंहपुरा रामनगर निवासी और नगर निगम की राजस्व निरीक्षक श्वेता चौधरी (35) पत्नी सुनील सांखला ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया गया कि उन्होंने तोपदड़ा रेलवे क्रॉसिंग पुलिया कचहरी रोड, मार्टिंडल ब्रिज, जीसीए चौराहा का निरीक्षण किया।
यहां दयानंद कॉलेज के छात्रनेता कृष्णासिंह ठाकुर ने इन स्थानों के अलावा निगम के शहरी क्षेत्र में कई जगह होली पर्व की शुभकामनाओं वाले पोस्टर-पेम्पलेट लगाए हैं। यह राजस्थान सम्पत्ति विरुपण निवारण (संशोधन) अधिनियम की 2015 की धारा 3 के अधीन आता है। क्लाक टावार थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आयोग को मांगने होंगे आवेदन, देनी होगी शुल्क में छूट

अजमेर. राजस्थान लोक सेवा आयोग को कॉलेज शिक्षा विभाग में सहायक आचार्य पद भर्ती के तहत ईडब्लूएस श्रेणी के अभ्यर्थियों से दोबारा आवेदन लेने जरूरी होंगे। साथ ही सरकार के आदेशानुसार शुल्क में छूट भी देनी होगी। इसके अलावा नई भर्तियों में ईडब्ल्यूएस के पुरुष अभ्यर्थियों को आयु में 5 और महिला अभ्यर्थियों को 10 साल की छूट का लाभ देना होगा।

कॉलेज शिक्षा विभाग में 31 विषयों के लिए सहायक आचार्य के 918 पदों पर भर्ती होगी। पहले परीक्षा का आयोजन 4 से 11 अप्रेल, 28 अप्रेल और 2 मई को होना प्रस्तावित था। कार्मिक विभाग ने आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग (ईडब्ल्यूएस) को आयु सीमा और आवेदन शुल्क में लाभ देने के आदेश दिए हैं। इसके चलते आयोग ने परीक्षा स्थगित की है। आयोग इनके आवेदन फिर से लेगा। इसके बाद नई परीक्षा तिथियां तय करेगा।

raktim tiwari Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned