Alert : ब्रेड खरीदने से पहले दें ध्यान, पढ़े पूरी खबर

उपभोक्ता के शिकायत करने पर छीना-झपटी

अजमेर. शहर के वैशाली नगर स्थित प्रमुख डिपाटमेंटल स्टोर से ब्रेड या और कोई खाद्य सामान खरीदने जा रहे है तो उसे खरीदने से पहले अच्छी तरह से जांच और परख ले। खाद्य सामग्री अवधि पार हो सकती है, इससे परिवार के लोगों को नुकसान हो सकता है।
वैशाली नगर के फ्रेंडस कॉलोनी निवासी राजकुमार वजीरानी ने बताया कि शनिवार सुबह 11 बजे वह वैशाली नगर स्थित एक नामी डिपाटमेंटल स्टोर पर ब्रेड लेने गया था। वहां से प्रमुख कम्पनी की ब्रेड खरीदी। इसके बाद उन्होंने देखा की ब्रेड पर पैकिंग तारीख 12 अक्टूबर 2019 लिखी है। पैक होने के बाद उसे पांच दिन के अंदर उपयोग लिया जा सकता है। इसके बावजूद उन्हें दो दिन अवधि पार ब्रेड उसे दे दी गई। उन्होंने ब्रेड के अवधि पार होने की बात बताने पर डिपाटमेंटल स्टोर के कर्मचारी की तो छीना झपटी भी की। यदि वह या उनके परिवार के लोग अवधि पार ब्रेड खा लेते तो उन्हें इंफेक्शन हो सकता था। परिवार के लोग बीमार हो सकते थे। ऐसे में हमेशा खाद्य सामग्री खरीदने से पहले उसकी अच्छी तरह से जांच की जानी चाहिए इसके बाद ही उसकी खरीद की जानी चाहिए।

पढ़े यह भी खबरें..

घरेलू सामान चुराने वाला हत्थे चढ़ा

अजमेर. घरेलू सामान चुराने में लिप्त एक ओर आरोपी शनिवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया। अलवर गेट थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है

अलवर गेट थाना प्रभारी मुकेश चौधरी ने बताया कि नकबजनी और चोरी की बढ़ते मामलों के चलते पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप, सहायक पुलिस अधीक्षक (दक्षिण) डॉ. हर्षवद्र्धन अग्रवाल और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर नारायण टोगस के निर्देशन में टीम गठित की गई। टीम ने बीते दो महीने से शहर के विभिन्न इलाकों में अपराधियों पर निगरानी रखी।चुराया था गैस सिलेंडर
चौधरी ने बताया कि सरक्यूलर रोड रेलवे कॉलोनी, नंबर दो से गैस सिलेंडर चुराया था। पुलिस ने रेलवे बंगला नम्बर 116 के आउट हाउस सरक्यूलर रोड निवासी अर्जुन पुत्र कालू गोयर को गिरफ्तार किया। टीम में सहायक उप निरीक्षक दयानंद शर्मा, कांस्टेबल बृजलाल, कांस्टेबल रामनरेश शामिल थे।

himanshu dhawal
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned