ब्यावर में मासूम बच्ची के साथ दुराचार की घटना के बाद ब्यावर में यूं उबला आक्रोश

Preeti Bhatt

Updated: 14 Jun 2019, 04:06:47 PM (IST)

Ajmer, Ajmer, Rajasthan, India

अजमेर/ब्यावर. ब्यावर में गुरुवार रात्रि में मासूम बालिका से दुराचार की घटना के विरोध में हिन्दू युवा वाहिनी संगठन द्वारा ज्ञापन दिया गया।

शहर के उदयपुर रोड पर एक दस वर्षीय बालिका को एक युवक पास ही उठाकर ले गया। बालिका के साथ दुराचार कर दिया। बालिका की तबीयत खराब होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरु कर दी है। शहर थाना पुलिस के अनुसार उदयपुर रोड पर गुरुवार शाम को एक दस वर्षीय बालिका को एक युवक उठाकर ले गया। युवक ने कुछ दूरी पर ले जाकर बालिका के साथ दुराचार कर दिया। इससे बालिका की तबीयत बिगड़ गई। मामले की जानकारी मिलने पर परिजनों ने बालिका को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने अलग-अलग टीमों का गठन किया है। जो आरोपित की तलाश कर रही है।

 

Read More : चेन लूट की शिकार एक और महिला आई सामने

बाइकर्स गैंग ने दी दो दिन में दी तीन वारदातें अंजाम
अजमेर. शहर में पुलिस का गश्ती दल और महिलाओं की सुरक्षा के लिए गठित महिला पेट्रोलिंग विंग भले नजर ना आए लेकिन बाइकर्स चेन स्नेचर गैंग बेखौफ हो चुका है। दिनदहाड़े राह चलती महिला, युवतियों से अभद्र व्यवहार करने के साथ उनके गले से चेन तोडऩे की लगातार बढ़ी वारदात ने पुलिस की गश्त व्यवस्था की पोल खोल दी है।

 

चेन स्नेचर गिरोह ने बुधवार को एक के बाद एक दो वारदातों को अंजाम दी गई। इससे पहले मंगलवार सुबह दिनदहाड़े स्कूटर पर जा रही युवती से अभद्र व्यवहार करते हुए बाइक सवार युवक गले से चेन तोड़ ले गए। लोहाखान प्रतापनगर निवासी पीडि़ता स्वाति चौहान ने क्रिश्चियन गंज थाने में शिकायत देकर मुकदमा भी दर्ज कराया लेकिन दूसरे दिन भी हालात जस के तस रहे। बुधवार सुबह जहां मॉर्निंग वॉक पर निकली दाता नगर निवासी उर्मिला शर्मा के गले से ढाई तोला सोने की चेन तोड़ी। वहीं रात सवा 9 बजे डॉक्टर्स से परामर्श लेकर लौट रही 70 वर्षीय सुशीला बडग़तिया को शिकार बनाया। क्रिश्चियन गंज थाना क्षेत्र में हुई चेन स्नेचिंग की तीन वारदात के बाद भी पुलिस के हाथ अब तक खाली है।

बेखौफ बाइकर्स गैंग

स्वाति ने बताया कि मंगलवार को पौने 10 बजे बहन के साथ पुष्कर की ओर से स्कूटर पर लौट रही थी। नई चौपाटी के पास से दो युवक बाइक पर उनका पीछा करते आए। एक युवक ने मुंह पर स्कार्फ पहन रखा था। बाइक सवार युवक अचानक नजदीक आया और अभद्र व्यवहार करते हुए अपशब्द कहे। वह संभलती उससे पहले स्कार्फ पहने युवक ने उसके गले से सोने की चेन तोड़ ली। बाइक सवार वैशालीनगर पेट्रोल पम्प के पीछे तेजी से निकल गए। उसने स्कूटर से पीछा किया तो आगे डिवाइडर के पास दोनों नजर आ गए। दूसरे युवक ने भी स्कार्फ हटा लिया था। वह उनके पास पहुंची तो दोनों अपशब्द बोलते हुए पुन: यू-टर्न लेते हुए वैशालीनगर की तरफ भाग गए।

 

Read more : बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, छह वारदातें करना कबूला

सफलता : दो चोर गिरफ्तार, दो बालअपचारी को किया निरूद्ध

अजमेर. अलवर गेट थाना पुलिस ने शहर में चोरी हो रहे दुपहिया वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने दो चोर से छह मोटरसाइकिल बरामद की है जबकि गिरोह में शामिल दो बालअपचारियों को निरूद्ध किया है। पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ में जुटी है।


थानाप्रभारी मुकेश चौधरी ने बताया कि शहर में बढ़ती वाहन चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए गठित टीम के सिपाही रामनिवास, लीलाराम, मनीष व सीताराम की सूचना पर एएसआई दयानन्द शर्मा व बुद्धाराम ने जेपीनगर में दबिश देकर 4 जनों को 2 बाइक के साथ पकड़ा। इसमें दो विधि के विरुद्ध शंघर्षित दो बालकों को निरूद्ध किया जबकि उनके साथी आदर्शनगर माखूपुरा नाड़ी का चौड़ा निवासी समुद्र सिंह पुत्र कुन्दन सिंह रावत और ज्ञानी सिंह उर्फ ज्ञानी पुत्र मोहनसिंह रावत को गिरफ्तार किया। समुद्रसिंह व ज्ञानी सिंह ने वाहन चोरी की छह वारदाते कबूली। पुलिस ने समुद्र सिंह व ज्ञानी से तीन बाइक और एक बाइक बालअपचारी से बरामद की।

यह वारदाते कबूली
-जून में श्रीनगर रोड पर कपड़े की दुकान का ताला तोडकऱ पकड़े चुराई

-जून में गांधी नगर में घर के अन्दर खड़ी बाइक चुराई
-अप्रेल में धाननाड़ी से बाइक चुराई

-तीन माह पहले मनुहार गार्ड आड़ी पुलिया से बाइक चुराई

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned