scriptगुस्से में sister के सिर पर मारा था पत्थर, इलाज के दौरान घायल ने छह दिन बाद तोड़ दिया दम | Angry sister's head was hit with a stone, injured during treatment bro | Patrika News

गुस्से में sister के सिर पर मारा था पत्थर, इलाज के दौरान घायल ने छह दिन बाद तोड़ दिया दम

locationअजमेरPublished: Apr 11, 2021 01:11:38 am

Submitted by:

suresh bharti

मारपीट के दौरान सिर पर किया था प्रहार, जयपुर में उपचार के दौरान हुई मौत,पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

गुस्से में sister के सिर पर मारा था पत्थर, इलाज के दौरान घायल ने छह दिन बाद तोड़ दिया दम

गुस्से में sister के सिर पर मारा था पत्थर, इलाज के दौरान घायल ने छह दिन बाद तोड़ दिया दम

सरवाड़/अजमेर. दस दिन से जयपुर के चिकित्सालय में जिंदगी के लिए संघर्ष कर रही विमलेश कंवर की गत दिनों उपचार के दौरान मौत के बाद शनिवार को सरवाड़ थाना पुलिस ने प्रकरण में आरोपी मृतका के सगे भाई कंजर बस्ती निवासी भीरू कंजर को गिरफ्तार कर लिया। भाई-बहन के बीच परिवार के किसी मामले को लेकर पुरानी रंजिश चल रही थी।
विमलेश के सिर में लगी थी गहरी चोट

पुलिस के अनुसार 31 मार्च को केकड़ी निवासी मनोज कंजर पत्नी विमलेश के साथ किसी कार्यवश सरवाड़ आया था। उसे आरोपी भीरू कंजर व उसकी मां अनार देवी ने देख लिया। दोनों ने मोटरसाइकिल से केकड़ी लौट रहे मनोज व विमलेश को जगपुरा के पास रोक लिया और मारपीट की।
इसी दौरान भीरू ने एक बड़ा पत्थर उठाकर बहन विमलेश के सिर पर दे मारा और मौके से भाग गए। इससे विमलेश के सिर में गहरी चोट लगी। बाद में उसे जयपुर रैफ र कर दिया गया, जहां ६ अप्रेल को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने परिवादी अशोक कंजर की रिपोर्ट पर आरोपी भीरू कंजर वगैरह के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया।
पुरानी रंजिश का नतीजा

थानाप्रभारी चंद्रप्रकाश यादव के अनुसार प्रकरण के अनुसंधान में सामने आया कि विमलेश की छोटी नाबालिग बहन को करीब एक साल पूर्व विमलेश के जेठ का पुत्र राहुल बहला-फ ुसलाकर भगाकर ले गया। इस सम्बंध में सरवाड़ थाने में प्रकरण दर्ज होने पर राहुल व उसकी मां इन्द्रा देवी जेल में रहकर आए। उसके बाद से दोनों ही परिवार में रंजिश हो गई व विमलेश का पीहर आना-जाना बंद हो गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो