scriptभाजपा नेता से मारपीट का एक और आरोपित गिरफ्तार | Another accused arrested for assaulting a BJP leader | Patrika News

भाजपा नेता से मारपीट का एक और आरोपित गिरफ्तार

locationअजमेरPublished: Oct 19, 2020 11:13:23 pm

Submitted by:

Dilip

मुख्य आरोपित को अदालत ने रिमांड पर भेजा, आरोपियों की तलाश में एमपी व यूपी में दबिश
भारतीय जनता पार्टी के शहर मंडल अध्यक्ष व पूर्व उपसभापति मुश्ताक कुरेशी के साथ मारपीट के मामले के मुख्य आरोपित को सोमवार को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे दो दिन पुलिस रिमांड पर भेजने के आदेश दिए। मामले में फरार अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमों मध्य प्रदेश के मुरैना व उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में भेजा गया है।

भाजपा  नेता से मारपीट का एक और आरोपित गिरफ्तार

भाजपा नेता से मारपीट का एक और आरोपित गिरफ्तार

मुख्य आरोपित को अदालत ने रिमांड पर भेजा, आरोपियों की तलाश में एमपी व यूपी में दबिश

धौलपुर. भारतीय जनता पार्टी के शहर मंडल अध्यक्ष व पूर्व उपसभापति मुश्ताक कुरेशी के साथ मारपीट के मामले के मुख्य आरोपित को सोमवार को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे दो दिन पुलिस रिमांड पर भेजने के आदेश दिए। मामले में फरार अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमों मध्य प्रदेश के मुरैना व उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में भेजा गया है।
पुराना शहर निवासी भारतीय जनता पार्टी के शहर मण्डल अध्यक्ष व पूर्व उपसभापति रह चुके मुश्ताक कुरेशी रविवार अल सुबह अपने घर से पशु हाट बाजार जा रहे थे। रास्ते में आगरा-मुम्बई हाइवे स्थित एक ढाबे के पर कुरेशी को करीब आठ दस लोगों ने घेर लिया और मारपीट करना शुरू कर दी। कुरेशी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में लाया गया।
पुलिस ने पर्चा बयान के आधार पर पुराना शहर में रहने वाले जहूरा खान, सद्दाम, मन्सूर, रामअवतार कोली, चीता, भूरा सरदार, अनीष आदि पर लाठी, डंडों व सरिया से हमला करते हुए मोबाइल, गले से सोने की चैन व ८५ हजार रूपए की नकदी छीन ले जाने का आरोप लगाया है।
जिला अस्पताल में हालात बिगडऩे पर उन्हें जयपुर के लिए रैफर किया गया है। यहां से घायल को परिजन इलाज के लिए आगरा ले गए। पुलिस ने मामले में गंभीरता दिखाते हुए मुख्य आरोपी जहूरा को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को सोमवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजने के आदेश दिए गए। जिला पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने बताया कि मामले से जुड़े एक आरोपी मंसूर को पुलिस ने सोमवार शाम को गिरफ्तार कर लिया है।
एमपी व यूपी में दबिश
घटना से जुड़े आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस ने प्रयास शुरू कर दिए गए है। आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस एक टीम को मध्य प्रदेश के मुरैना जिले व उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के लिए रवाना किया गया है।
भाजपाईयों ने बांधा ढांढस
भाजपा के मंडल अध्यक्ष मुश्ताक कुरेशी पर हुए हमले को लेकर सोमवार को डांग विकास बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष जवाहर सिंह बेडम धौलपुर आए। उन्होंने कुरेशी की कुशलक्षेम पूछी। इस अवसर पर पूर्व राज्य मंत्री जगमोहन सिंह बघेल, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष बहादुर सिंह त्यागी, भाजपा नेता अशोक शर्मा, जिला महामंत्री सत्येंद्र पाराशर, अविनाश शर्मा सोंहा, धीर सिंह जादौन, पूर्व मंडल अध्यक्ष मरेना रामवीर शर्मा, नंदकिशोर शुक्ला आदि भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो