scriptचोरी की बाइक पर अवैध हथियार ले जाते गिरफ्तार | Arrested for carrying illegal weapons on stolen bike | Patrika News

चोरी की बाइक पर अवैध हथियार ले जाते गिरफ्तार

locationअजमेरPublished: Oct 28, 2021 01:09:20 am

Submitted by:

Dilip

– मनियां थाना पुलिस, डीएसटी व क्यूआरटी की कार्रवाई
मनियां थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बुधवार को चोरी की बाइक पर जाते एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर बड़ी मात्रा में हथियार व कारतूस बरामद किए हैं। थाना प्रभारी सुमन कुमार ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति सखवारा की ओर से चोरी की बाइक पर आ रहा है

चोरी की बाइक पर अवैध हथियार ले जाते गिरफ्तार

चोरी की बाइक पर अवैध हथियार ले जाते गिरफ्तार

धौलपुर. मनियां थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बुधवार को चोरी की बाइक पर जाते एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर बड़ी मात्रा में हथियार व कारतूस बरामद किए हैं। थाना प्रभारी सुमन कुमार ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति सखवारा की ओर से चोरी की बाइक पर आ रहा है। इस पर मनियां थाना पुलिस, डीएसटी व क्यूआरटी की संयुक्त टीम ने सखवारा रपट के पास नाकाबंदी की। पुलिस को देख एक युवक वापस भागने लगा। पुलिस ने घेर कर युवक को पकड़ लिया। पूछताछ ने उसने अपना नाम शैलेन्द्र गुर्जर उर्फ शैलू (20) निवासी बड़ापुरा मौरोली हाल निवासी गुर्जर कॉलोनी धौलपुर बताया।
तलाशी में मिला जखीरा

पुलिस द्वारा युवक की तलाशी लेने पर कपड़ों से एक लोडेड पिस्टल .&2 बोर, दो कारतूस .&2 बोर बरामद की गई। बाइक पर बंधे कपड़े को खोलने पर एक सिंगल शॉट बंदूक &15 बोर, एक लोडेड कारतूस &15 बोर तथा एक देसी कट्टा &15 बोर व एक खाली कारतूस &15 बोर बरामद किए गए।
पुलिसकर्मी से छीनी थी बाइक

आरोपी ने बताया कि 20 अक्टूबर को डोंगरपुर पेट्रोल पम्प से दिहौली थाने में तैनात एक पुलिसकर्मी से साथियों के साथ मिलकर बाइक छीनी थी। इस संबंध में बाइक को जब्त कर सदर थाना पुलिस को सूचना दी गई है।
इनका कहना है

बदमाश के पास हथियार कहां से आए, कहां लेकर जा रहा था तथा साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

– सुमन कुमार, थाना प्रभारी, मनियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो