scriptविवाहिता से सामूहिक बलात्कार के आरोपियों को किया गिरफ्तार | Arrested for gang rape accused | Patrika News

विवाहिता से सामूहिक बलात्कार के आरोपियों को किया गिरफ्तार

locationअजमेरPublished: Jun 06, 2019 05:44:44 pm

Submitted by:

manish Singh

विवाहिता के साथ सामूहिक बलात्कार और अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोपियों को श्रीनगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Arrested for gang rape accused

विवाहिता से सामूहिक बलात्कार के आरोपियों को किया गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर किया था अश्लील वीडियो वायरल, श्रीनगर थाना पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई
श्रीनगर/अजमेर. विवाहिता के साथ सामूहिक बलात्कार और उसका अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोपियों को श्रीनगर थाना पुलिस ने गुरुवार शाम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपियों से पड़ताल में जुटी है।
थानाधिकारी कंवरपाल सिंह ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर नसीराबाद लवेरा निवासी अमरचन्द गुर्जर और उसके साथी हंसराज गुर्जर को गुरुवार शाम को लवेरा से गिरफ्तार कर लिया। सिंह ने बताया कि अमरचन्द गुर्जर ने पीडि़ता को धर्म की बहन बना रखा था। दोनों आरोपी पेशे से ट्रक चालक है। आरोपियों ने 7 मई को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर विवाहिता को हवस का शिकार बनाया है। आरोपी ने प्रकरण को दबाने का भी प्रयास किया लेकिन पीडि़ता के पति को जब घटना की जानकारी हुई तो वह पीडि़ता के भाई के साथ श्रीनगर थाने पहुंचा। पीडि़ता के भाई की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया। प्रकरण में अनुसंधान वृत्ताधिकारी नसीराबाद बृजमोहन असवाल कर रहे है।
भागने से पहले दबोचा
सामूहिक बलात्कार के मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए प्रकरण दर्ज होने के बाद अमरचन्द गुर्जर व हंसराज के ठिकानों पर दबिश दी। पुलिस को आरोपियों को प्रकरण दर्ज होने के बाद फरार का अंदेशा था। पेशे से चालक होने से दोनों को पकडऩा मुश्किल था।
सीधे एसपी की थी नजर
विवाहिता से सामूहिक बलात्कार व सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने की वारदात सामने आने पर एसपी कुंवर राष्ट्रदीप प्रकरण की मॉनेटरिंग कर रहे थे। उन्होंने वृत्ताधिकारी नसीराबाद बृजमोहन असवाल व थानाधिकारी कंवरपाल सिंह को प्रकरण में त्वरित कार्रवाई के आदेश दिए थे। मुकदमा दर्ज होने के बाद ही श्रीनगर थाना पुलिस प्रकरण की गहनता से पड़ताल में जुट गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो