प्रवेश पत्र जारी होते ही मची डाउनलोड की होड़

रीट की साइट क्रेश

रीट के लिए करीब २6 लाख परीक्षार्थियों के प्रवेश पत्र वेबसाइट पर अपलोड होने की जानकारी मिलने के साथ ही शुक्रवार शाम से अभ्यर्थियों में प्रवेश पत्र डाउनलोड करने की होड़ सी मच गई। इसके चलते रीट की साइट क्रेश हो गई। इससे देर रात तक अभ्यर्थी साइट खुलने का इंतजार करते रहे।

By: Dilip

Published: 18 Sep 2021, 01:06 AM IST

अजमेर. रीट के लिए करीब २६ लाख परीक्षार्थियों के प्रवेश पत्र वेबसाइट पर अपलोड होने की जानकारी मिलने के साथ ही शुक्रवार शाम से अभ्यर्थियों में प्रवेश पत्र डाउनलोड करने की होड़ सी मच गई। इसके चलते रीट की साइट क्रेश हो गई। इससे देर रात तक अभ्यर्थी साइट खुलने का इंतजार करते रहे।

कई अभ्यर्थियों ने बताया कि उन्होंने रात्रि १० बजे तक साइट खोलने की कोशिश की लेकिन साइट नहीं खुलीं। उधर बोर्ड प्रशासन का कहना है कि बोर्ड के इतिहास की यह सबसे बड़ी परीक्षा मानी जा रही है एेसे में साइट कुछ समय व्यस्त रह सकती है। जैसे-जैसे प्रवेश पत्र डाउन लोड होते जाएंगे समस्या दूर हो जाएगी। आने वाले कुछ दिनों में समस्या दूर हो जाएगी। गौरतलब है कि परीक्षा केन्द्रों पर सुरक्षा के विशेष इंतजाम किए हैं। यातायात, रेलवे, रोडवेज चिकित्सा व्यवस्था के लिए विभागों से समन्वय किया जा रहा है। केन्द्रों पर थर्मल स्क्रीनिंग, वीडियोग्राफी, जैमर, फ्लाईंग, उपखंड में बने केन्द्रों में थानों या उपकोषालय में प्रश्न पत्र सुरक्षा में रखवाए जाएंगे।

रीट के परीक्षार्थी इन साइट से प्रवेश पत्र डाउन लोड कर सकेंगे

222.ह्म्द्गद्गह्लड्ढह्यद्गह्म्२१.ष्शद्व, 222.ह्म्द्गद्गह्लड्ढह्यद्गह्म्२१.शह्म्द्द, 222.ह्म्द्गद्गह्लड्ढह्यद्गह्म्२१.ठ्ठद्गह्ल, 222.ह्म्द्गद्गह्लड्ढह्यद्गह्म्२१.द्बठ्ठद्घश

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned