मारपीट के मामले में नाम हटाने के लिए मांग रहा था रिश्वत, एसीबी ने पकड़ा

एसीबी टीम की कार्रवाई

By: Amit

Published: 13 Feb 2021, 08:42 PM IST

गंगापुरसिटी. भ्रष्टचार निरोधक ब्यूरो टीम ने शनिवार को महूकलां चौकी में उप निरीक्षक वीरेन्द्र सिंह को तीन हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया। आरोपी उप निरीक्षक कोतवाली थाने का कार्यवाहक थाना प्रभारी का कार्यभार भी संभाले हुए है। पूर्व में तैनात थानाधिकारी का स्थानान्तरण होने के कारण उसे चार्ज दिया गया था। आरोपी उप निरीक्षक ने मारपीट के मामले में नाम हटाने की एवज में रिश्वत मांगी थी।

सवाईमाधोपुर एसीबी के उपाधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि महुखुर्द निवासी गोपाल सिंह सैनी ने परिवाद में बताया कि उसके खिलाफ दर्ज मारपीट के मामले में नाम हटाने व एक पक्षीय कार्रवाई करने की एवज में 5000 रुपए की मांग की थी। 11 फरवरी को सत्यापन के दौरान आरोपी उपनिरीक्षक ने परिवादी से 2 हजार रुपए लिए थे। शेष 3 हजार रुपए 13 फरवरी को लेने पर सहमत हुआ। परिवादी तीन हजार रुपए लेकर शनिवार को महूकला चौकी पहुंचा। वहां एसीबी टीम ने पहले ही जाल बिछा रखा था। टीम ने आरोपी को 3 हजार रुपए लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।
यह रहे टीम में

कार्रवाई करने वाली टीम में उप अधीक्षक राजेश कुमार सिंह, वरिष्ठ सहायक पुष्पेन्द्र सिंह, कांस्टेबल जुगलाल, जयसिंह हम्मीर सिंह, भोलाराम, मनोज कुमार व रामकेश व अन्य शामिल रहे।

Show More
Amit Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned