scriptथाने के चंद कदमों की दूरी पर एटीएम में लूट का प्रयास | ATM robbery attempt at a distance of a few steps from police station | Patrika News

थाने के चंद कदमों की दूरी पर एटीएम में लूट का प्रयास

locationअजमेरPublished: May 13, 2019 11:53:25 am

Submitted by:

manish Singh

गंज थाने से चंद कदमों के फासले पर अज्ञात व्यक्ति ने एटीएम में किया लूट का प्रयास।

ATM robbery attempt at a distance of a few steps from police station

थाने के चंद कदमों की दूरी पर एटीएम लूट का प्रयास

वारदात : गंज चौराहे पर स्थित बीओबी के एटीएम में लूट के इरादे से तोडफ़ोड़
अजमेर.
गंज थाने से चंद कदमों के फासले पर सोमवार रात को अज्ञात व्यक्ति ने एटीएम में लूट का प्रयास किया। बदमाश ने भारी वस्तु से एटीएम का डिस्प्ले तोड़ दिया। सुबह वारदात का खुलासा हुआ। गंज थाना पुलिस ने बैंक प्रबंधन की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया है।
थानाप्रभारी जयसिंह ने बताया कि गंज मुडडा चौराहे पर सोमवार देर रात बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम में अज्ञात युवक दाखिल हुआ। उसने एटीएम में दाखिल होने के साथ एटीएम को चहुंओर से देखा। ताकि रुपए निकालने की जगह मिल जाए लेकिन काफी देखने के बाद भी रुपए निकालने की जगह नहीं मिली। उसने पत्थर से सीसीटीवी कैमरे तोड़े, फिर एटीएम का डिस्प्ले तोड़ डाला। डिस्प्ले तोडऩे के बाद युवक एटीएम बूथ से निकल गया। हालांकि बूथ के सीसीटीवी कैमरे में सारा घटनाक्रम कैद हो गया। पुलिस ने एटीएम में तोडफ़ोड़ की शिकायत मिलने पर अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
पचीस साल का युवक
थानाप्रभारी जयसिंह ने बताया कि युवक की उम्र करीब 25 से 30 साल है। युवक प्रथमदृष्ट्या खानाबदोश प्रतीत होता है। उसके पास कोई हथियार नहीं था। पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक राह चलते एटीएम में दाखिल हुआ जब कुछ नहीं सूझा तो पत्थर एटीएम डिस्प्ले और सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए।
सुरक्षा कर्मचारी नदारद
एटीएम बूथ के सामने रहने वाले रंजीतमल लोढ़ा ने बताया कि क्षेत्र में नशेडिय़ों का आंतक है। आसपास नशेडिय़ों का जमावड़ा रहता है। पूर्व में भी ऐसी घटनाएं हो चुकी है। बैंक ऑफ बड़ौदा का एटीएम गंज थाने से चंद से चंद कदमों के फांसले पर है। नशेड़ी बेखौफ होकर एटीएम तोडऩे का प्रयास कर निकल गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो