छीना-झपटी में गिरे थैले पर व्यवसायी नहीं लेटता तो दस लाख के जेवरात-नकदी ले भागते बाइक सवार बदमाश

दुकान से घर लौटते समय रास्ते में हुई वारदात,तीन बदमाश युवकों ने जेवरात से भरे थैले को लूटने का किया प्रयास,लेकिन व्यवसायी ने किया मुकाबला,फिर भी गले से सोने की चेन ले भागे उचक्के

By: suresh bharti

Published: 04 Mar 2021, 12:57 AM IST

रतनगढ़ (चूरू). बदमाश पहले रैकी करते हैं। बाद में वारदात को अंजाम देकर भाग जाते हैं। रतनगढ़ में भी ऐसा ही हुआ। ऋणी कूप के पास मंगलवार रात तीन बाइक सवार युवकों ने एक ज्वैलरी व्यवसायी को लूटने का प्रयास किया। बाद में तीनों भागने में सफल हो गए। आरोपियों का पुलिस अभी तक कोई सुराग नहीं लगा पाई है।

पीडि़त व्यवसायी अपने बेटे के साथ बाइक पर दुकान बन्द कर घर लौट रहा था।
तीन बदमाश व्यवसायी के गले से सोने की चेन तोडकऱ ले गए। व्यवसायी बिशनदयाल भूण ने थाने में मामला दर्ज कराकर बताया कि ऋणी कुआं के पास पहले से ही तीन युवक बाइक के साथ खड़े थे। उनके पास हथियार भी थे।

व्यवसायी ने किया मुकाबला

तीनों युवकों ने थैला छीनने का प्रयास किया, लेकिन बिशनदयाल ने मुकाबला किया और वह थैले के ऊपर लेट गया। इससे लुटेरे कामयाब नहीं हो पाए। व्यवसायी के अनुसार उसके थैले में करीब 10 लाख के जेवर व नकदी रुपए थे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा मुआयना किया।

सीसीटीवी फुटेज भी दिखे आरोपी

पुलिस ने व्यवसायी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है। जांच गिरधारीसिंह उपनिरीक्षक करेंगे। उल्लेखनीय है कि इसी स्थान के आसपास पूर्व में भी तीन-चार बार इसी प्रकार की घटनाएं हो चुकी हैं। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी युवक नजर आए हैं। पुलिस जांच में जुटी है।

suresh bharti Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned